ज्‍वेलरी से बढ़ेगा वर्किंग वुमेन का कॉन्‍फीडेंस

By Anuradha Gupta20 Sep 2018, 00:21 IST

हर महिला को खूबसूरत दिखना पसंद होता है और ज्‍वेलरी महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। अवसर कोई भी, आउटफिट कोई भी हो आजकल ज्‍वेलरी डिजाइनर्स हर ओकेजन के हिसाब से ज्‍वेलरी डिजाइन करने लगे हैं। बेस्‍ट बात तो यह है कि घर, पार्टी, फेस्टिवल के अलावा महिलाओं को ऑफिस में भी ज्‍वेलरी पहन कर जाना अच्‍छा लगने लगा है। जाहिर है ऑफिस में महिलाएं भारीभरकम ज्‍वेलरी पहन कर नहीं जा सकती। इसलिए आज हम इस वीडियो के माध्‍यम से आपको बताएंगे कि किस तरह की ज्‍वेलरी आप ऑफिस में पहन सकती हैं। 

Read More: करीना की तरह आप भी ग्लैमरस गाउन के साथ पहन सकती हैं 'खानदानी हार'

जो ड्रेस को करे कॉम्‍लीमेंट

ऑफिस में आपको ड्रेस को कॉम्‍लीमेंट करने वाली ज्‍वेलरी पहननी चाहिए। यह न तो ज्‍यादा ट्रेडिशनल होनी चाहिए और नहीं ज्‍यादा फंकी। ऑफिस में आप एलिगेंट लुक वाली ज्‍वेलरी पहन सकती हैं। 

न पहने चमकने वाली ज्‍वेलरी 

ऑफिस के आउटफिट बेहद साधारण और एलिगेंट लुक वाले होते हैं। इन में चमकधमक नहीं होती। इसलिए आप ऐसी ज्‍वेलरी का चुनाव करिए जिसमें चमक कम हो। ज्‍वेलरी फैशन में आजकल व्‍हाइट गोल्‍ड और प्‍लैटिनम का बहुत  ट्रेंड चल रहा है। इसलिए अगर आप ऑफिस के लिए ज्‍वेलरी खरीद रही हैं तो यलो गोल्‍ड की जगह व्‍हाइट गोल्‍ड खरीदें। 

ज्‍वेलरी न हो हैवी 

इस बात का विशेष ध्‍यान रखें कि ऑफिस में हैवी ज्‍वेलरी पहन कर न आएं। यह आपके लुक को गॉडी और ट्रेडिशनल बनाती है। इतना ही नहीं हैवी ज्‍वेलरी ऑफिस के एनवायमेंट में आपको ऑकवर्ड फील कराएगी। इसलिए छोटे इयरिंग्‍स और छोटे पेंडेंट ही खरीदें। 

Jewellery courtesy- Aisshpra Gems & Jewels