मुम्बई में फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन को जब सोनम कपूर शोकेज़ करने पहुंची तो उन्होंने फिल्म कलंक के गाने पर डांस करते हुए रैम्पवॉक किया। सोनम कपूर ने जब अपना रैम्पवॉक पूरा किया तो उसके बाद करन जौहर और श्वेता नंदा ने स्टेज पर एंट्री की। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी बेटी का रैम्पवॉक देखने के लिए इस फैशन शो में पहुंचे थे। वैसे आपको ये भी बता दें कि अबू जानी और संदीप खोसला बच्चन फैमिली के लिए फैमिली ही हैं। जया बच्चन इन्हें अपना भाई मानती हैं। 

amitabh bachchan jaya suzzaine khan fashion show

अमिताभ बच्चन जया बच्चन के साथ डिज़ाइनर्स के आउटफिट में ही नज़र आए। अमिताभ बच्चन ने लखनवी कारीगरी वाला ब्लू कुर्ता और व्हाइट पजाा पहना था तो जया बच्चन सफेद रंग का लखनवी सूट पहनकर पहुंची। ये तो सब जानते हैं कि लखनवी और मिरर वर्क डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला का सिग्नेचर स्टाइल है। सुजैन खान व्हाइट जींस टॉप के साथ बैल स्लीव्स रेड जैकेट पहनकर आयी। इस जैकेट को सुजैन से बेहद स्टाइलिश अंदाज़ से कैरी किया था। 

karan johar shweta bachchan fashion show abu jaani sandeep khosla

करन जौहर ने श्वेता नंदा के साथ रैम्प पर वॉक किया। दोनों ने आइवरी कलर के लखनवी आउटफिट पहने थे जिस पर गोल्डन वर्क हुआ था। करन जौहर ने ट्रेडिशनल स्टोल के साथ शेरवानी कैरी की थी तो श्वेता नंदा भी ट्रेडिशनल अवतार में ही दिखीं। उनके डायमंड ईयररिंग्स उनके इस लुक को कम्पलीट कर रहे थे। 

karan johar shweta bachchan fashion show abu jaani sandeep khosla outfits 

 श्वेता नंदा और फिल्मेकर करन जौहर ने डिज़ाइनर्स का वेडिंग कलेक्शन भी शोकेज़ किया। मल्टी कलर लहंगा पहनकर श्वेता ने रैम्प पर वॉक किया तो करन जौहर ने फ्रंट ओपन शेरवानी स्टाइल जैकेट और चूड़ीदार के साथ मैचिंग कुर्ता पहनकर फैशन शो में अपना जलवा बिखेरा।