साड़ी को ब्लाउज़ के साथ पहनने का ट्रेंड हो चुका है पुराना

By Inna Khosla29 Jun 2018, 18:19 IST

साड़ी के साथ अब ब्लाउज़ पहनने का स्टाइल काफी पुराना हो चुका है। आप साड़ी के साथ अपने जींस वाले टॉप, क्रॉप टॉप से लेकर अपने फेवरेट सूट का कुर्ता भी पहन सकती हैं। इतना ही नहीं साड़ी के साथ ऑफिस की शर्ट भी काफी स्टाइलिश लगती है। 

इस वीडियो में आपको दिखाया गया है कि आप साड़ी के साथ कैसे ब्लाउज़ पहनें और उसके साथ किस तरह की ज्वेलरी को पेयर करें। अगर आप साड़ी के साथ लेटेस्ट ट्रेंड के ब्लाउज़ को स्टाइल करने का सही तरीका जान लेंगी तो आप अपनी पुरानी साड़ी में भी फैशनेबल और ट्रेंडी दिखेंगी। 

क्रॉप टॉप के साथ साड़ी पहनें 

क्रॉप टॉप का फैशन इन दिनों काफी पॉपुलर हो चुका है। आप क्रॉप टॉप की जींस, स्कर्ट, साड़ी, लहंगा किसी के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। इस वीडियो में ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ प्रभजोत कौर ने साड़ी पहनी है

कुर्ती के साथ पहनें साड़ी 

आप अपने किसी भी मैचिंग या कन्ट्रास्ट के कुर्ते के साथ साड़ी पहन सकती हैं। इससे साड़ी की प्लीट्स भी अच्छी बनी रहती हैं और आपको चलने में भी अच्छा लगता है। ऊपर से दिखने में लोगों को लगेगा कि आपने सूट पहने है लेकिन नीचे से ये स्टाइल साड़ी वाला लुक ही देगा। इतना ही नहीं ये एथनिक लुक मॉर्डन लड़कियों को ज्यादा पसंद आ रहा है।

शर्ट के साथ पहनें साड़ी

अगर आप किसी ऑफिशल मीटिंग के लिए बाहर जा रही हैं तो आप फॉर्मल शर्ट के साथ जींस या स्कर्ट पहनने की जगह साड़ी भी पहनकर जा सकती हैं। इस वीडियों में आपको साड़ी को शर्ट के साथ कैसे स्टाइल करना है और उसके साथ कैसी ज्वेलरी पहननी है ये सब दिखाया गया है।

 

 

 

Credit

Producer: Prabhjot Kaur

Editor: Atul Tripathi