बिना "HEELS" के भी rock कर सकती है ethnic outfit

By Gayatree Verma27 Mar 2018, 17:43 IST

लड़कियां कुर्ता-पजामा या किसी भी तरह की ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ हील्स जरूर पहनती हैं। क्योंकि इसमें वह लंबी लगती हैं। अगर ऐसा है तो अब बिना हील्स पहनें भी ट्रेडिशनल ड्रेस में रॉक करने का तरीका जान लें। क्योंकि ये फैशन टिप्स गलत है कि आप ट्रेडिशनल ड्रेस में केवल हील्स पहनकर ही सुंदर दिख सकती हैं। आजइस वीडियो में हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप बिना बिना "HEELS" पहने भी ट्रेडिशनल ड्रेस में पटाखा दिख सकती हैं। 

भले ही मर्लिन मुनरो ने हील्स बनाने वाले का अहसान मानने के लिए कहा हो लेकिन सच तो यह है कि हर वक्त हील्स पहना भी नहीं जाता। खासकर तो किसी फंक्शन या फिर किसी पार्टी में जब बहुत सारा काम भी करना होता है और अच्छा भी दिखना होता है।

तो अगर आपके घर में भी आने वाली है शादी और आपको दिखना है ट्रेडिशनल ड्रेस में परफेक्ट तो इस तरह से अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ मैच करती हुई जूती पहनें। इससे आप सुंदर भी दिखेंगी और आपको काम करने में भी परेशानी भी नहीं होगी।  

पंजाबी जुत्ती

सलवार-कुर्ते के साथ तो आ फ पार्टी में पंजाबी जुत्ती ही पुहनें। ये पहनने में कम्फर्टेबल होती हैं और सुंदर भी दिखती हैं। सबसे बड़ी बात है कि यह आसानी से मार्केट्स में कम रेंज में भी मिल जाती हैं। तो अगर आप शादी के किसी फंक्शन में सलवार-कुर्ता पहनने वाली हैं तो उसके साथ पंजाबी जुत्ती ही पहनें। सूट, अनारकली आदि के साथ यह अच्छा लुक देती है।

ऐसे ही अन्य ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ पहनें जाने वाले फुटवियर के बारे में जानने के लिए ये वीडियो देखेँ।