फैशन डिज़ाइनर निशका लूला से जानिए गर्मियों के फैशन और ब्यूटी टिप्स

By Inna Khosla30 Mar 2018, 23:49 IST

गर्मियों का मौसम शुरु होते ही स्किन चिपचिपी हो जाती है। ये समझ में नहीं आता कि किस तरह के कपड़े हमें पहनने चाहिए या नहीं ऐसे में किसी एक्सपर्ट से अगर आपके ये जानकारी मिले कि आप गर्मियों में कैसे अपनी स्किन की देखभाल करें और फैशनबल भी दिखें तो हम आपकी मदद कर रहे हैं। 

हमारे साथ खास बातचीत में फैशन डिज़ाइनर निशका लूला ने अपने कई पर्सनल फैशन एक्सपीरियंस शेयर किए साथ ही उन्होंने हमें ये भी बताया कि  फैशन और ब्यूटी दोनों ही चीज़ों का आपको गर्मियों में खास ख्याल रखना है और कैसे रखना है। आप ये वीडियो देखकर समझ जाएंगी कि फैशन के बारे में डिज़ाइनर निशका लूला की पर्सनल क्या राय है। 

फैशन एक जरूरत 

मेरे लिए फैशन मेरा लाइफ स्टाइल है। मुझे हर दिन अलग अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद है। मैं अपने मूड के हिसाब से तैयार होती हूं। और जो कुछ भी हो सकता है। ये मेरे लिए एक लाइफस्टाइल है। 

फैशन मंत्रा 

फैशन लड़कियों के लिए ज्यादा जरूरी है। आप क्या पहनते हैं उसमें आपकी पूरी पर्सनेलिटी नज़र आती है। अगर आपको खुद पर विश्वास है कि आप क्या चाहती हैं। तो आपके अपने स्टाइल स्टेटमेंट हो सकते हैं। 

स्किन की देखभाल

ढेर सारे पानी पीजिए। जो आपकी सेहत के लिए बहुत अच्छा है। रोज़ाना सुबह और रात को आपके चेहरे को मॉस्चराइज़ करें। आपको हर दिन तीन स्टेप मॉर्निंग रेजीम यानि...क्लेंजिंग टॉनिंग एंड मॉइस्चराइज़िंग करना ही है। जो की बहुत ही जरूरी है।  रो़ज़ 8-10 घंटे की नींद जरूरी है। मुम्बई जैसे शहर में आप रोज़ सनस्क्रीन इस्तेमाल करें। धूप बहुत ज्यादा होती है इसलिए सनस्क्रीन इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है।

 

Credits

Producer: Rohit Chavan

Video Editor: Anand Sarpate