ऐश्वर्या राय का लेटेस्ट साड़ी कलेक्शन, किसी भी शादी के फंक्शन के लिए हो सकता है परफेक्ट

ऐश्वर्या राय ने कई मौकों पर वेडिंग स्टाइल परफेक्ट साड़ियां पहनी हैं। आज हम आपको उनके लेटेस्ट साड़ी कलेक्शन की एक झलक दिखाने जा रहे हैं। 
best saree collection of aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन यानि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक महिला। ऐश्वर्या की खूबसूरती के साथ-साथ अक्सर उनकी अदाकारी और उनके स्टाइल की बात भी होती रहती है। ऐश्वर्या यकीनन खुद को बहुत ही ग्रेसफुली स्टाइल करती हैं जहां वो वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही तरह के आउटफिट्स में दिखती हैं। बात अगर ऐश्वर्या के साड़ी कलेक्शन की करें तो उनका स्टाइल वहां भी निराला है। ऐश्वर्या के वॉर्डरोब में ऐसी कई साड़ियां हैं वेडिंग कलेक्शन के लिए परफेक्ट हो सकती हैं। आज हम उनके वेडिंग कलेक्शन की बात करते हैं।

1 लाल बनारसी साड़ी-

aishwaray ambani wedding

ऐश्वर्या राय की ये सब्यसाची बनारसी साड़ी यकीनन बहुत खास है और ये दुल्हन के लिए परफेक्ट हो सकती है। ऐश्वर्या का लुक भी इस साड़ी में बिलकुल दुल्हन वाला लग रहा है और अगर आपने गौर किया हो तो गजरा और जूड़ा इस साड़ी को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए काफी है।

2गोल्ड गॉडेस-

aishwarya akash ambani engagement

कान्स फिल्म फेस्टिवल से लेकर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई तक ऐश्वर्या ने गोल्ड रंग को काफी ज्यादा एक्सप्लोर किया है। मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ऐश्वर्या की ये साड़ी यकीनन किसी भी शादी के फंक्शन के लिए परफेक्ट हो सकती है। 

3 प्लेन रेड साड़ी-

aishwarya ganpati visarjan

ऐश्वर्या ने 2017 के गणपति विसर्जन फंक्शन के दौरान सब्यसाची मुखर्जी की लाल प्लेन साड़ी पहनी थी जिसमें गोल्डन बॉर्डर था। अगर किसी को पूजा के लिए साड़ी की इंस्पिरेशन चाहिए तो ये साड़ी परफेक्ट हो सकती है। लाइटवेट और आसानी से मैनेज करने वाली इस साड़ी में ऐश्वर्या बहुत ही एलिगेंट लग रही हैं। 

4प्रिंटेड पैशन-

aishwarya hand printed saree

ऐश्वर्या की ये साड़ी भी सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई है। सब्यसाची ने एक फेमस कॉस्मेटिक ब्रांड के साथ मिलकर लिमिटेड एडिशन मेकअप लाइन कलेक्शन लॉन्च किया था और उस इवेंट में ऐश्वर्या हैंड प्रिंटेड साड़ी पहन कर आई थीं। अगर किसी सहेली की शादी में जाना है और अपने लुक को लेकर इंस्पिरेशन चाहिए तो ऐश्वर्या का ये लुक चुना जा सकता है। 

5पिंक बनारसी स्टाइल-

aishwarya best banarsi sari

जहां बात शादियों की आती है वहां बनारसी साड़ियों का एक खास महत्व होता है। ऐश्वर्या राय ने यहां डिजाइनर स्वाति और सुनैना द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी पहनी है। सिल्क और जरी से बनी हुई इस साड़ी में प्योर चांदी के धागे इस्तेमाल किए गए हैं जिन्हें सोने में डुबोया गया था। इस साड़ी को डिजाइनर ने 'मेहराब' नाम दिया था। यकीनन इस तरह की कोई साड़ी शादियों में बहुत ही खास महत्व देगी।

6 ऐश्वर्या इन पिंक-

aishwarya pink benarsi saree

वैसे शायद आपको ये साड़ी याद हो। जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने ही 2010 और 2011 में इस साड़ी को पहना था। ये पिंक बनारसी बूटेदार साड़ी बहुत ही एलिगेंट लग रही है और अगर आपको भी इस तरह की कोई साड़ी स्टाइल करनी है तो ऐश्वर्या से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

7व्हाइट चिकनकारी साड़ी-

aishwarya white chikenkari saree

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी व्हाइट साड़ी में यकीनन बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। डिजाइनर मीरा और मुजफ्फर अली के ब्रांड कोटवारा की ये साड़ी चिकनकारी एम्ब्रॉइडरी के साथ मिरर वर्क वाले काम के साथ आती है। हालांकि, कई शादियों में व्हाइट साड़ी को अच्छा नहीं माना जाता, लेकिन आजकल पेस्टल और ऑफ व्हाइट रंग फैशन में है। तो अगर आप व्हाइट साड़ी का लुक लेना चाहती हैं तो उसे ऐसे स्टाइल कर सकती हैं। 

8मनीष मल्होत्रा साड़ी-

aishwara national award saree

ऐश्वर्या राय ने नेशनल अवॉर्ड फंक्शन में ये ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज था। ये साड़ी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थी। अगर आप भी शादी के किसी फंक्शन के लिए स्लीवलेस ब्लाउज के साथ साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो इस तरह से उसे स्टाइल कर सकती हैं।

9गोल्डन और ऑफव्हाइट लुक-

aishwarya sabyasachi golden

ऐश्वर्या राय ने यहां भी डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी पहनी है। ये साड़ी कभी गोल्डन तो कभी ऑफ व्हाइट लुक दे रही है। यकीनन इस तरह की हेवी साड़ी किसी के फंक्शन में बहुत अच्छी लगेगी। 

10साड़ी स्टाइल लहंगा-

aishwarya lehenga saree

ये असल में एक साड़ी नहीं बल्कि लहंगा है जिसे ऐश्वर्या ने साड़ी के स्टाइल में पहना हुआ है। वुमन ऑफ सब्सटेंस अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या का ये लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। मसाबा गुप्ता द्वारा डिजाइन किए गए इस पिंक और लिलिएक सिल्क लहंगे को देखकर आप भी कह सकती हैं कि ये किसी भी शादी के फंक्शन के लिए परफेक्ट हो सकता है। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Loading...
Loading...