दीपिका पादुकोण ब्राइडल लुक: आकृति कोचर से दीपिका पादुकोण जैसा साउथ इंडियन ब्राइडल मेकअप करना सीखें

By Inna Khosla10 Jan 2019, 17:41 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल इटली में दो अलग-अलग रीति-रिवाज़ से शादी की। दीपिका का साउथ इंडियन ब्राइडल लुक अगर आपको पसंद आया तो अब आप मेकअप एक्सपर्ट आकृति कोचर से दीपिका पादुकोण जैसा ब्राइडल मेकअप करना सीख सकती हैं। हर लड़की चाहती है कि वो बॉलीवुड हीरोइन की तरह अपनी शादी में खूबसूरत दिखे। दीपिका पादुकोण की वेडिंग सेरेमनी दिन में हुई थी और उनका मेकअप काफी लाइट ही रखा गया था। 

how to do deepika padukone bridal makeup

दीपिका पादुकोण की साउथ इंडियन ब्राइडल साड़ी उन्होंने बैंगलोर के फेमस फैशन हाउस से ली थी। इस साड़ी को फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने एक अलग से दुपट्टा डिज़ाइन करके दीपिका को उसमें स्टाइल किया था। दीपिका पादुकोण की शादी और उसके बाद के सभी लुक्स फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने ही स्टाइल किए थे। दीपिका पादुकोण का ब्राइडल मेकअप करने के लिए भी उनके साथ स्पेशली उनके मेकअप आर्टिस्ट इंडिया से ही उनके साथ गये थे।

Read more: 2018 Bridal Lehenga: प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ब्राइडल लहंगे इस साल हुए पॉपुलर

रेड और गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी के साथ दीपिका पादुकोण ने हैवी ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी थी लेकिन उन्होने अपने मेकअप लुक को लाइट करने के लिए न्यूड कलर का लिपस्टिक शेड ही लगाया था हालांकि उनकी आंखों का मेकअप काजल, आई लाइनर, मस्कारा और आई शैडो लगाकर काफी स्मोकी लुक दे रहा था। 

तो आपको अगर दीपिका पादुकोण का ये साउथ इंडियन ब्राइडल अवतार पसंद आया तो आप अब ये मेकअप घर पर ही कर सकती हैं। मेकअप एक्सपर्ट आकृति कोचर से आप दीपिका पादुकोण का ब्राइडल मेकअप करना सीख सकती हैं।