ब्‍यूटी
  • Style Talk
  • Her Zindagi Editorial | 23 Mar 2018, 11:40 IST

300 की प्राइस रेंज में आने वाले इन फाउंडेशन से दमक उठेगा आपका चेहरा

वाजिब कीमत में मिलने वाले फाउंडेशन्स को शामिल कीजिए अपनी मेकअप किट में।
beauty product main
  • Style Talk
  • Her Zindagi Editorial | 23 Mar 2018, 11:40 IST

अब आप बजट फ्रेंडली होते हुए कई ऐसे फाउंडेशन चुन सकते हैं, जो आपको 300 रु की रेंज में मिल जाएंगे। फाउंडेशन आपके मेकअप किट में ज़रूर रहता है। ये चेहरे की कमियों को hide करता है और आपको देता है ग्लोइंग लुक। कंसीलर के साथ-साथ फाउंडेशन का इस्तेमाल करना भी अहम होता है क्योंकि इससे आपका चेहरा लाइट में पूरी तरह दमकता हुआ नजर आता है। मार्केट में कई ब्रांड के फाउंडेशन उपलब्ध हैं लेकिन अगर आप ऐसे फाउंडेशन ढूंढ रही हैं, जो आपकी जेब पर भारी न पड़ें। तो हम आपको बता रहे हैं 300 की रेंज में आने वाले फाउंडेशन।

 

1faces go chick foundation

beauty product in

चेहरे की स्किन पूरी तरह स्मूद और ग्लोइंग दिखने के लिए बहुत जरूरी है कि आप अपने चेहरे पर अच्छी क्वालिटी का फाउंडेशन इस्तेमाल करें। ग्रेप्स, शीया बटर और ऑलिव ऑयल सीड एक्सट्रैक्ट जैसे प्राकृतिक तत्वों से बना ये प्रोडक्ट सभी स्किन टाइप के लिए परफेक्ट है। इसमें मौजूद एंटी-एजिंग तत्व आपकी स्किन की फाइन लाइन्स को भी पूरी तरह छिपा देते है। पूरी तरह नैचुरल लुक देने वाला यह फाउंडेशन आपको ये आपको 4 शेड्स में मिल जाएगा।

Read More : फैशन वीक की ऐसी साड़ियां जिन्हें आप भी कर सकती हैं ट्राई

2Lakme Invisible Finish Foundation

beauty product in

300 की रेंज में मिलने वाले फाउंडेशन में Lakme Invisible Finish Foundation भी शामिल है। SPF 8 के साथ आने वाला ये फाउंडेशन वजन में काफी हल्के होते हैं और कैरी करने में आसान है। ये spatula के साथ आता है जिससे इसे लगाने में और भी ज्यादा आसानी होती है। इसे लगाने पर आपकी स्किन करती है इंस्टेंट ग्लो। इस बात का ध्यान रखें कि चेहरे और गर्दन पर लगाते हुए इसे अच्छी तरह  ब्लेंड करें ताकि जगह-जगह पैच नजर ना आएं और आपको मिले पूरी तरह smooth skin.यह फाउंडेशन आपको 4 शेड्स में मिल जाएगा।

 

3Revlon Touch and Glow Moisturising Makeup, Natural Mist

beauty product in

300 की रेंज में आने वाले फाउंडेशन में Revlon Touch and Glow Moisturising Makeup, Natural Mist भी शामिल है। ये फाउंडेशन वॉटर बेस्ड हैं और ऑयली स्किन के लिए पूरी तरह मुफीद हैं। इससे आपको रोम छिद्र बंद हो जाने की परेशानी नहीं होगी और ये बहुत लाइटवेट भी है। यह स्किन को नमी भी देता है इसलिए इसे ड्राइ स्किन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे आपके चेहरे पर नेचुरल ग्लो नजर आता है।

 

4Blue Heaven Oil Free Foundation

beauty product in

300 की रेंज में आने वाले फाउंडेशन में Blue Heaven Oil Free Foundation भी शामिल है। विटामिन और सनस्क्रीन के साथ आने वाला ये फाउंडेशन ऑयली स्किन के लिए पूरी तरह मुफीद है। इसकी खूबी यह है कि यह वॉटरप्रूफ है और नॉन ऑयली फॉर्मूले से बना है। ये प्रोडक्ट आपको लंबे समय तक आपकी स्किन को रेशम सा ग्लो देगा। ये दो शेड्स में उपलब्ध है।

5Essence All About Matt! Oil-Free Make-Up 30 Matt Sand

beauty product in

300 की रेंज में आने वाले फाउंडेशन में Essence All About Matt! Oil-Free Make-Up 30 Matt Sand भी शामिल है। मैट और ऑयल फ्री टेक्सचर के साथ आने वाला ये प्रोडक्ट आपके निखार को और बढ़ा देता है। यह प्रॉडक्ट करीब 12 घंटे तक अपना असर बनाए रखने का दावा करता है। इससे आपको त्वचा को रेशम सी कोमलता और स्मूद लुक मिलता है। 

 

6Elle 18 Glow Foundation

beauty product in

300 की रेंज में आने वाले फाउंडेशन में Elle 18 Glow Foundation भी शामिल है SPF 8 और सिल्की टेक्सचर के साथ आने वाला यह प्रोडक्ट आपकी स्किन को कोमल बनाता है। महज मेकअप के लिए ही नहीं, बल्कि रोजाना फ्लॉलेस लुक के लिए भी आप इसका इस्तेमाल कर सकती हैं। ये आपके चेहरे की रंगत को पूरी तरह निखार देता है। यह फाउंडेशन आपको 4 शेड्स में मिल जाएगा। 

Loading...
Loading...