ऐसे करती हैं इशिता दत्ता अपनी स्किन की देखभाल

By Kirti Jiturekha05 Apr 2018, 19:22 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता की स्किन काफी ग्लो करती हैं, क्या आप जानती हैं इसके पीछे का राज। तो चलिए आपको बताते हैं क्या इशिता दत्ता की ग्लोइंग स्किन का राज.. 

इशिता की खूबसूरत स्किन का राज 

पानी 

पानी एक ऐसा आसानी से उपलब्ध तरीका है जो आपको पूरी तरह से निखार सकता है। ये रंगहीन द्रव्य अपने अंदर आपकी खूसरती के ढेर सारे रंग समेटे हुए हैं। पानी पीने से आपकी सुंदरता बरकरार रहती है। अगर आप किसी सेलेब्रिटी से उसकी खूबसूरती के राज के बारे में पूछेंगे तो उनमें से ज्यादातर ये बात जरूर कहेंगे कि वो हर रोज ढेर सारा पानी पीते हैं। 

ishita beauty inside

पानी पीने से आपकी किडनी बेहतर तरीके से काम करती है। आप अधिक मात्रा में पानी पीती हैं तो आपका यूरीन साफ होता है। जब आपका सिस्टम अंदर से क्लीन हो जाता है तो वो बाहरी रूप से भी दिखता है। आपकी त्वचा पर ग्लो आ जाता है। 

नींद 

गहरी नींद सोने से ब्लड सर्कुलेशन और लिम्फैटिक सिस्टम का कामकाज बेहतर होता है जिससे ऑक्सीजन और न्यूट्रीशन हर कोशिका तक पहुंचकर उन्हें ऊर्जा देते हैं। त्वचा और बालों के अलावा बेहतर ब्लड सर्कुलेशन होने से शरीर के अन्य अंगों पर भी इसका अच्छा प्रभाव पड़ता है। 

सही खाना 

पानी और गहरी नींद के अलावा सही खाना लेना भी ग्लोइंग स्किन के लिए बहुत ज्यादा जरूरी है। इससे स्किन अंदर से हेल्दी बनती है। 

ये तीन चीजें ही इशिता दत्ता की ग्लोइंग स्किन का राज है लेकिन इन्होंने ब्यूटी से जुड़े और भी राज हमारे साथ शेयर किए जिसे जानने के लिए आपको यह वीडियो देखना होगा।