टीवी इंडस्‍ट्री के फेमस और बेहद हैंडसम एक्‍टर बरुन सोबती फादर बन गए हैं। उनकी वाइफ पशमीन मनचंदा ने 28 जून को एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया है। जन्‍म के तुरंत बाद बरुन सोबती ने यह बात किसी को भी नहीं बताई मगर अब अपने सोशल ग्रुप पर उन्‍होंने यह जानकारी दी है कि वह एक बेटी के प्राउड पिता बन गए हैं। कुछ दिन पहले ही बरून सोबती ने अपनी वाइफ पशमीन के लिए बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस बेबी शॉवर पार्टी में टीवी इंडस्‍ट्री से कई सेलिब्रिटीज ने हिस्‍सा लिया था। एक लीडिंग न्‍यूज एजेंसी को दिए इंटरव्‍यू में बरून साबती ने कहा, ‘यह बात सच है। मैं एक प्‍यारी सी बेटी पिता बन गया हूं। इस खूशी को मैं किसी भी तरह शब्‍दों में बयान नहीं कर सकता हूं।’ कपल बेटी की आने की खुशी में काफी एक्‍साइटेड है। फिलहाल हम आपको इनकी लव स्‍टोरी बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें:Potty Training: बेबी को स्‍टेप बाइ स्‍टेप दें पॉटी ट्रेनिंग, एक्‍सपर्ट के ये टिप्‍स करेंगे मदद

barun sobti son

जब वी मेट 

बरुन और पशमीन दोनों ही स्‍कूल के दिनों से एक दूसरे को प्‍यार करते थे। जब दोनों 9वीं क्‍लास में थे तब दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो गया था। पशमीन पढ़ाई में बेहद अच्‍छी थीं और इस जिए वह स्‍कूल में काफी पॉपुलर थीं वहीं बरुन को उनके लुक्‍स की वजह से स्‍कूल की सभी लड़कियां पसंद करती थीं। मगर,  बरुन केवल पशमीन को जानना चाहते थे। काफी हिम्‍मत जुटा कर बरुन ने पशमीन से बातचीत शुरू की उनके लिए पोयम्‍स लिखीं और वह दोस्‍त बन गए। 

 

दूरियों ने बढ़ाया प्रेम 

बरुन और पशमीन दोनों ही एक दूसरे को बहुत अच्‍छा दोस्‍त समझते थे। मगर, जब पशमीन आगे की पढ़ाई के लिए ऑस्‍ट्रेलिया चली गईं तो दोनों को ही रिलाइज हुआ कि वह दोनों के दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं। मगर, दुखी होने की जगह दोनों ने ही लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप रखना तय किया। 

इसे जरूर पढ़ें:Potty Training: बेबी को स्‍टेप बाइ स्‍टेप दें पॉटी ट्रेनिंग, एक्‍सपर्ट के ये टिप्‍स करेंगे मदद

barun sobti twitter

कब हुई शादी 

जब बरुन और पशमीन एक दूसरे को ज्‍यादा ही मिस करने लगे तो बरुन ने डिसाइड किया कि वह पशमीन से मिलने ऑस्‍ट्रेलिया जाएंगे। वहां पहुंच कर बरुन को उस देश का खाना पसंद नहीं आता था। तब पशमीन उन्‍हें अपना खाना दे देती थीं और खुद उनका खा लेती थीं। तब बरुन को समझ में आया कि वह पशमीन के बिना नहीं रह सकते और दोनों ने ही भारत लौटने के शादी कर ली। 

पिता बनने की खुशी 

बरुन ने पिता बनने के बाद एक लीडिंग न्‍यूज एजेंसी को इंटरव्‍यू दिया और कह, ‘हमने बेटी का नाम सिफत रखा है। इसका मतलब ‘गुण’ होता है।’ उन्‍होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि हम दोनों किस तरह के पेरेंट्स बन पाएंगे मगर, हम दोनों ही अपनी-अपनी तरह से पूरी कोशिश करेंगी कि अपनी बेटी को अच्‍छी परवरिश दें। पेरेंटहुड के लिए कोई भी चीज आपको तैयार नहीं कर सकती है। यह एक अलग ही अनुभव है। आप बच्‍चे के साथ रहते-रहते काफी कुछ सीख लेते हैं। यह एक बड़ी जिम्‍मेदारी है।’