एकता कपूर के सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल प्ले कर रहीं हिना खान अब शो में नजर नहीं आएंगी। इस बात की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी मगर, अब यह बात हिना खान की फेरवल पार्टी की तस्वीरों को देख कर पक्की भी हो गई हैं। हिना खान को बीते रविवार को टीम के दूसरे सदस्यों ने मिल कर फेरवेल पार्टी दी है। इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें साफ देखा जा सकता है कि हिना खान को कितनी शानदार फेरवल पार्टी ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की टीम ने दी है।

hina khan farewell party

जो वीडियों और तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें साफ देखा जा सकता है कि सीरियल में प्रेरणा की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और अनुराग का रोल कर रहे एक्टर पार्थ समथान दोनों ही हिना की फेरवल पार्टी में शामिल हैं। हिना की फेरवल पार्टी में पहले केक कटिंग सेरिमनी हुई इस दौरान सभी लोग गाना गा रहे थे ‘वी विल मिस यू हिना’ कोई कोई यह भी बोल रहा था ‘वी विल मिस यू कोमोलिका’ केक कट करने के बाद कोमोलिका पार्थ यानी अनुराग के चेहरे पर केक लगाने की कोशिश करती हैं मगर, उससे पहले ही एरिका हिना के पूरे चेहरे पर केक लगा देती हैं। पार्थ भी यह मौका हाथ से जाने नहीं देते और हिना के चेहरे को केक से रंग देते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका यानि हिना खान अगर हैं आपकी फेवरेट तो दें इन रोचक सावालों का जवाब

 
 
 
View this post on Instagram

Hina Khan will be missed🙈❤ - {#KasautiiZindagiiKay #HinaKhan}

A post shared by ᴀɴᴜʀᴀɢ x ᴘʀᴇʀɴᴀ✨ (@anupre.magic) onMay 12, 2019 at 5:23am PDT

हिना बाद में जब पूछती हैं कि यह काम किसका था तो एरिका बोलती हैं मेरा। तब हिना उनके पीछे केक लेकर दौड़ती हैं। 

kasautii zindagii kay  hina khan farewell party

हिना की फेरवल पार्टी यही खत्म नहीं होती है। इसके बाद हिना खान को विदाई देने के लिए टीम एक डिनर पार्टी भी आयोजित करती हैं। इस पार्टी में टीवी सीरियल के सभी सदस्य शामिल होते हैं। इस दौरान सभी टीम के मैंबर यह बताते हैं कि वह हिना को बहुत मिस करेंगे और सीरियल में कोमोलिका की कमी भी खलेगी। डिनर के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं।

इसे जरूर पढ़ें: सांवली त्वचा से गोरी त्वचा पाना है तो लें ‘कोमोलिका’ हिना खान से टिप्स

आपको बता दें कि हिना खान टीवी सीरियल को छोड़ कर तो जा रही हैं मगर, बहुत जल्द आप उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे। हिना खान को विक्रम भट्ट की फिल्म में लीड रोल मिला है। वहीं वह 14 मई से शुरू होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में भी नजर आएंगी।

करियर की इस नई पारी में टीम हरजिंदगी भी हिना खान को बहुत सारी शुभकामनाएं देती हैं और हम आशा करते हैं कि हिना खान अब जिस प्लैटफॉर्म पर भी देखा जाएगा उसमें भी वह अपना बेस्ट देते नजर आएंगी।