एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल में लड एक्‍टर पार्थ समथान हैं जो कि सीरियल में अनुराग बासु की भूमिका में नजर आ रहे हैं वहीं सीरियल की लीड एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडिस हैं, जिन्‍हें प्रेरणा शर्मा की भूमिका में देखा जा रहा है। सीरियल में दोनों के बीच की कैमिस्‍ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। दोनों को साथ में देखना भी दर्शकों अच्‍छा लगता है। हालाकि सीरियल में कोमोलिका दोनों को साथ में रहने का कम ही मौका दे रही है मगर, फिर भी अनुराग और प्रेरण को पूरी तरह अलग कर पाने वह हर बार नाकामयाब हो जाती है। खैर, सीरियल में भले ही अनुराग और प्रेरणा के रिलेशनशिप में बहुत सारे अप्‍स एंड डाउंस हों मगर, ऐरिका और पार्थ की ऑफी स्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री काफी दिलचस्‍प है। आइए बात करते हैं प्रेरण और अनुराग के ऑफस्‍क्रीन रिश्‍तों पर। 

Kasautii zindagii kay  anurag basu and prerna sharma off screen chemistry

 एरिका और पार्थ की पहली मुलाकात 

‘कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी’ फेम एरिका फर्नांडिस से पार्थ की मुलाकात पहली बार एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट पर हुई। दोनों एक ही उम्र के हैं, इसलिए दोनों ही आपस जल्‍दी ही घुल मिल गए। साथ में पार्टी करना, हंसी मजाक करना, प्रैंक खेलना दोनों को काफी पसंद है। पार्थ ने एक मीडिया इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ‘एकिरा बहुत अच्‍छी इंसान हैं और शूटिंग के बीचो बीच हम खूब मस्‍ती करते हैं। उनकी उम्र मेरे जितनी ही हैं मगर वह काफी एक्‍सपीरियंस्‍ड नजर आती हैं और यह चीज उनके काम में भी दिखती है। उनके अंदर एक्टिंग के अलावा भी बहुत सारे टैलेंट हैं। मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा हूं।’

इसे जरूर पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का नया प्रोमो देख आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

Kasautii zindagii kay  anurag basu and prerna sharma off screen chemistry

सेट पर यूं मस्‍ती करते हैं पार्थ और एरिका 

एरिका और पार्थ को सीरियल में भले ही ‘लव बर्ड’ दिखाया गया हो मगर, असल जिंदगी में दोनों ही एक दूसरे के बहुत अच्‍छे फ्रेंड्स हैं। दोनों ही सेट पर खाली समय मिलते ही एक दूसरे के साथ मस्‍ती करना शुरू कर देते हैं। दोनों की साथ में एक तस्‍वीर हैं जो एरिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हुई है। इस तस्‍वीर में दोनों ही लोग फनी फेस बनाए हुए हैं। कैप्‍शन में लिखा है ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा......पागलपंती’ एरिका की क्रिस्‍मस पार्टी में भी पार्थ उनके साथ थे वहीं पार्थ की बर्थडे पार्टी में एरिका उनके साथ थीं। उन्‍होंने पार्थ को इंस्‍टाग्राम पर बर्थ डे विश करते हुए लिखा है ‘फ्रेंड्स फॉरएवर’। 

इसे जरूर पढ़ें: कौन हैं ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की नई कोमोलिका? उनके बारे में जाने ये खास बातें

Kasautii zindagii kay  anurag basu and prerna sharma off screen chemistry

सीरियल में कैमिस्‍ट्री 

सीरियल में पार्थ जहां अनुराग बासु बने हैं वहीं एरिका प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं। दोनों पहले दोस्‍त होते हैं और बाद में दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो जाता है। मगर, अनुराग की शादी प्रेरणा की जगह कोमोलिका से करा दी जाती है।

मगर, शादी के बाद भी अनुराग, कोमोलिका की जगह प्रेरणा को ही पसंद करता है। सीरियल की कहानी में काफी ट्विस्‍ट एंड टर्न्‍स हैं। यह सीरियल इस वक्‍त सबसे हाई टीआरपी वाला शो है।