एकता कपूर के सबसे ज्यादा टीआरपी वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भले ही अनुराग और प्रेरणा के बीच इस वक्त सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हो मगर, असल जिंदगी में दोनों ही साथ में काफी एंज्वॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन में साफ देखा जा सकता है कि दोनों ही साथ में रोमांटिक हॉलीडे मनाने के लिए मसूरी में हैं। आपको बता दें कि 7 मई को एरिका बर्थ डे भी होता है और अपने बर्थ डे पर इस बार एरिका ने अपने को-स्टार पार्थ के साथ स्पेशल बनाने का प्लान बनाया है। दोनो के मध्य क्या खिचड़ी पक रही है यह बता पाना तो मुश्किल है मगर, दोनों को साथ में मसूरी में हॉलीडे सेलिब्रेट करना लोगों को दोनों के बीच प्रेम के परवान चढ़ने का संकेत जरूर दे रहा है। एरिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पार्थ को साफ देखा जा सकता है। वहीं पार्थ ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह मसूरी में कहां रुके हैं। 

पार्थ की पोस्ट के अनुसार वह दोनों मसूरी के जेडब्लू मैरिऑट होटल में रुके हैं। जहां की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसमें एरिका और पार्थ दोनों ही पिज्जा खा रहे हैं। वहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो जिसमें पार्थ एरिका को बर्थ डे विश करते हुए उनके चेहरे पर केक मल रहे हैं।

वडियो में दोनों ही अकेले हैं। इससे यह बात साबित हो जाती है कि एरिका इस बार अपना बर्थ डे केवल पार्थ के साथ ही सेलिब्रेट करना चाहती हैं। वहीं जब पार्थ एरिका के चेहरे पर केक लगा रहे हैं तब वह बेबी उन्हें पुका रही हैं। इससे यह साबित हो जाता है कि दोनों के बीच ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी कुछ चल रहा है। 

स्पॉट बॉय की मानें तो एरिका और पार्थ अब दोस्त से ज्यादा हैं। दोनों के बीच शो में चल रहे रोमांस को सो के सेट पर भी बखूबी देखा जा सकता है। दोनों सेट पर साथ में ही लंच और डिनर करते हैं। इतना ही नहीं एरिका ने तो सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहीर शेख को अनफॉलो भी कर दिया है।

अपने और पार्थ के रिलेशनशिप को लेकर एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में एरिका ने कहा था, ‘यह बातें मेरे लिए नई हैं। मगर अफवाह इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पार्ट है। मैं पार्थ को तब से जानती हूं जब से यह शो शुरू हुआ। हम रोज एक दूसरे के साथ काम करते हैं और बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम साथ में मस्ती करते हैं मगर हमारे साथ यूनिट के और लोग भी होते हैं। अगर हम बाहर जाते हैं तो हम सेट से ही साथ निकलते हैं। इसका मतलब यह नहीं कि हम घर भी साथ जाते हैं। हम शहर के डिफ्रेंट पार्ट में रहते हैं।’

फिलहाल बात जो भी हो लोगों को एरिका और पार्थ ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही कैमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है।