Bollywood के इन कपल्स का ब्रेकअप था बहुत खराब, दोबारा कभी नहीं किया साथ काम

बॉलीवुड में कई ऐसे जोड़े रहे हैं जो पहले तो काफी करीब रहे हैं और साथ में फिल्में भी की हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद कभी साथ नहीं दिखे।
breakup of bollywood couples in india and their history

बॉलीवुड में ऐसे कई जोड़े रहे हैं जो वैसे तो बहुत ज्यादा लाइमलाइट में रहे हैं, लेकिन एक बार ब्रेकअप होने के बाद एक दूसरे से काफी दूर हो गए। ये सभी अपने पार्टनर के साथ कई फिल्मों में या टीवी सीरियल में दिखें हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद सभी ने अपने एक्स पार्टनर के साथ कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया। कईयों के ब्रेकअप ने तो फैन्स को काफी निराश कर दिया। इसमें सलमान ऐश्वर्या और शाहिद प्रियंका के अलावा भी कई लोग शामिल हैं। तो चलिए आज आपको बताते हैं ऐसे ही 10 जोड़ों के बारे में।

1सलमान खान और ऐश्वर्या राय

salman and aishwarya rai breakup

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सलमान खान और ऐश्वर्या राय का। इन दोनों की लव स्टोरी बहुत विवादों से घिरी रही। सलमान खान पर ये भी आरोप लग चुके हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को थप्पड़ मारा था। फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई जो बहुत ही बुरी तरह से पब्लिक ड्रामा के साथ खत्म हुई। इन दोनों ने फिर कभी साथ काम नहीं किया। इतना ही नहीं इतने सालों में ये दोनों कभी एक साथ दिखे तक नहीं।

2जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु

john abrahim and bipasha basu brekup

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु बी-टाउन के सबसे हॉट कपल में से एक थे। इनका रिश्ता 9 साल तक चला था। 'जिस्म', 'मदहोशी', 'ऐतबार', 'धन धना धन गोल' और ऐसी ही कई फिल्मों में साथ काम करने के बाद ये दोनों अलग हो गए। दोनों ही ने अब अपनी-अपनी अलग दुनिया बसा ली है, लेकिन ये दोनों अपने ब्रेकअप के बाद कभी एक साथ नहीं दिखे और साथ ही साथ दोनों ने कभी किसी और फिल्म में एक साथ काम नहीं किया।

3शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

shahid kapoor and priyanka breakup

दोनों शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं और दोनों की ही शादी हो चुकी है, लेकिन फिल्म 'कमीने' के सेट पर शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि, इस रिश्ते के बारे में कभी खुलकर किसी ने नहीं बोला, लेकिन फिर भी खबरें अपने आप में काफी थीं। ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला, यही नहीं प्रियंका चोपड़ा का मुंबई वाला रिसेप्शन भी शाहिद ने अटेंड किया था। लेकिन इन दोनों ने फिर साथ में कोई फिल्म नहीं की।

4अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

akshay kumar and shilpa shetty bitter breakup

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी यकीनन बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रहे थे। उनकी फिल्म 'धड़कन' अभी भी उनकी सबसे बेस्ट फिल्म कही जाती है। पर इन दोनों ने ही अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। शिल्पा ने अक्षय पर चीटिंग का आरोप भी लगाया था जब अक्षय ने शिल्पा की सबसे अच्छी दोस्त ट्विंकल से शादी कर ली थी। इन दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की।

5ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

hrithik roshan and kangana breakup

कंगना और ऋतिक रोशन का रिश्ता किस मोड़ पर आ गया था ये तो हम सभी ने देखा। कंगना का लगातार ऋतिक पर आरोप लगाना और ऋतिक का जवाब देना सब कुछ सुर्खियों का हिस्सा रहा। फिल्म 'कृष 3' के सेट पर ये दोनों करीब आए थे और फिर अलग हो गए। जिस तरह से इनका ब्रेकअप हुआ था उसके बाद इनका साथ फिल्म करना तो नामुमकिन ही था।

6अमिताभ और रेखा

amimtabh bachchan and rekha breakup

जब हम बात एक्स कपल्स की कर रहे हैं तो फिर रेखा और अमिताभ को कैसे भूला जा सकता है। इनकी आखिरी फिल्म थी 'सिलसिला'। इस फिल्म में जया बच्चन भी थीं। इस फिल्म में जिस तरह की कहानी दिखाई गई थी उसे लोग इन तीनों की असली कहानी कह रहे थे। इसके बाद रेखा और अमिताभ ने कोई भी फिल्म साथ नहीं की और अमिताभ पूरी तरह से जया बच्चन के साथ हो गए।

7अक्षय कुमार और रवीना टंडन

akshay kumar and raveena breakup history

90 के दशक में अक्षय कुमार का नाम एक और टॉप हिरोइन के साथ जुड़ा था और वो थीं रवीना टंडन। परदे पर भी उनकी जोड़ी सभी को पसंद थी। इन दोनों का रिश्ता तीन साल तक चला था। पर फिर अक्षय रवीना को छोड़ शिल्पा को डेट करने लगे थे और उसके बाद फिर ट्विंकल खन्ना को। ये दोनों अभी भी एक दूसरे से अच्छे से बात नहीं करते हैं और इन दोनों ने ब्रेकअप के बाद कोई भी फिल्म साथ में नहीं की।

8करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

abhishek bachchan and karishma kapoor breakup history

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन ने तो सगाई भी कर ली थी। इनकी फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया है' दर्शकों को पसंद नहीं आई थी, लेकिन इसी बीच इनके फैमिली ड्रामा के कारण इनका रिश्ता टूट गया था। उसके बाद अभिषेक और करिश्मा ने एक साथ कभी काम नहीं किया और यहां तक कि ये एक दूसरे से ठीक से मिले भी नहीं।

9अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

ankita lokhande and sushant singh rajput breakup history

इन दोनों का रिश्ता टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से ही शुरू हुआ था। ये दोनों काफी करीब थे और एक साथ कई इवेंट्स में इन्हें देखा जाता था। इसके बाद धीरे-धीरे सुशांत को बॉलीवुड ऑफर आने लगे और वो अंकिता से अलग हो गए। इसके बाद दोनों कभी साथ नहीं दिखे और न ही किसी प्रोजेक्ट में साथ काम किया।

10विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय

aishwarya rai and vivek oberoi breakup historyu

विवेक ओबेरॉय की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कई चीज़ें तोड़ीं पहला तो उनका और ऐश्वर्या का रिश्ता और दूसरा उनका करियार और तीसरा फैन्स का भरोसा। विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या का रिश्ता फिल्म 'क्यों हो गया ना' के सेट से शुरू हुआ था और ये रिश्ता लंबा नहीं चला था। फिर विवेक ने सलमान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इनका रिश्ता खत्म हो गया। उसके बाद ये दोनों साथ नजर नहीं आए।

Loading...
Loading...