एकता कपूर के सबसे ज्‍यादा टीआरपी लाने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लगतार ट्विस्‍ट आ रहे हैं। जहां एक तरफ लोगों को इस शो में मिस्‍टर बजाज की एंट्री का इंतजार है वहीं दूसरी तरफ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि कोमोलिका की करतूतों का पर्दाफाश कब होगा। तो आपके लिए खुशखबरी यह है कि अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी से लंबे समय के लिए कोमोलिका गायब होने वाली है। इस शो में एक बड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। कोमोलिका का असली चेहरा अब बासू परिवार के सामने आने वाला है। इसके बाद कोमोलिका को धक्‍के देकर बासू फैमिली से बाहर निकाला जाएगा। 

 
 
 
View this post on Instagram

#KasautiiZindagiiKay | #Komolika’s expose

A post shared by Tellywood Updates (@tellywoodupdates) onMay 10, 2019 at 8:57am PDT

अनुराग और प्रेरणा की लव स्‍टोरी में रोड़ा बनी कोमोलिका की एक्टिंग भले ही लोगों को बहुत पसंद हो मगर, कोमोलिका को अनुराग और प्रेरणा के बीच देखना किसी को पसंद नहीं है। कोमोलिका की करतूतें और चालाकी को देख हर कोई चाह रहा है कि जल्‍द ही उसका पर्दाफाश हो जाए। इस रोल को मशहूर एक्‍ट्रेस हिना खान निभा रही हैं। हिना खान शो से अलविदा लेने वाली हैं यह बात सभी को पता है। इसलिए सीरियल में एक बेहद रोचक ट्विस्‍ट आने वाला है। यह ट्विस्‍ट इसीलिए लाया गया है ताकि हिना खान को सीरियल से लंबा ब्रेक मिल सके। दरअसल शो में अनुराग कोमोलिका के सारे कारनामे को बासू फैमिली के सामने लोने वाला है। इसके बाद कोमोलिका को घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। 

सीरियल का नया प्रोमो भी आया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि आगे आने वाले एपिसोड में अनुराग कोमोलिका को घसीटते हुए सबके सामने लाएगा। इस पर कोमोलिका अनुराग को कहेगी कि वह उसके साथ ऐसा क्‍यों कर रहा है। अनुराग कोमोलिका की सारी करतूतों को अपनी मों मोहिनी बासू को बताता है। इसके बाद मोहिना कोमोलिका को जोर का थप्‍पड़ लगाती है और घर से बाहर निकलने के लिए कहती हैं। 

वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोमोलिका यानी हिना खान को बिलडिंग से नीचे गिरते हुए दिखाया गया है। इसमें वह गोल्‍डन कलर का गाउन पहनी हैं। इस वीडियो में उनकी बॉडी डबल भी नजर आ रही है। जाते-जाते कोमोलिका सभी को बाय कह रही हैं। यह वीडियो शायद आगे के आने वाले एपिसोड की झलक हो सकता है। इसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोमोलिका का अंत कैसा होने वाला है। 

फिलहाल, आपको बता दें कि हिना खान इस वक्‍त 72वें कान फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने के लिए फ्रेंच रेवेरा में हैं। वहां वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लाइंस’ को पोस्‍टर लॉन्‍च करेंगी। हिना खान का यह कान फिल्‍म फेस्टिवल में डेब्‍यू है। देखना यह है कि स्‍मॉल स्‍क्रीन में नाम कमाने के बाद अब वह बिग स्‍क्रीन में क्‍या धमाल मचाएंगी।