सिलवाने जा रही हैं नया ब्लाउज तो लें इन बॉलीवुड एक्ट्रेस्स से इंस्पिरेशन

By Kirti Jiturekha14 Mar 2018, 14:56 IST

बॉलीवुड हिरोइन के स्टाइल को हर लडकी कॉपी करती है, अगर आप भी साड़ी में उनकी तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इस वीडियो में हम आपको बी-टाउन की इन हिरोइंस के वो स्टाइलिश ब्लाउज के डिजाइन दिखा रहे हैं जिन्हें आप भी आसानी से अपनी साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। 

साड़ी हर लेडीज़ पर खूबसूरत लगती है चाहें वो किसी भी उम्र की हो। बस जरूरी है इसे सही तरीके से और सही ब्लाउज के साथ पहनने की। इंडियनवेयर में साड़ी की अपनी खास जगह है। इसके स्टाइल, लुक और ग्रेस की अपनी अलग बात है लेकिन ये सभी चीजें बेकार हो जाती हैं अगर आपके ब्लाउज का डिजाइन अच्छा ना हो तो महंगी से महंगी और अच्छी से अच्छी साड़ी का भी लुक खराब हो जाता है इसलिए साड़ी के साथ-साथ ब्लाउज के डिजाइन का भी अच्छा होना बहुत जरूरी है। 

ऐसी लेडीज़ जिन्हें साड़ी पहनना पसंद है वो ब्लाउज के नए-नए डिजाइंस की तलाश में रहती हैं। आपको ब्लाउज के नए-नए डिजाइन्स तलाशने की जरूरत नहीं है, आप इसके लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेस्स को फॉलो कर सकती हैं। 

इस वीडियो में बॉलीवुड हिरोइंस के एक दो नहीं बल्कि कई तरह के स्टाइलिश ब्लाउज के डिजाइन दिखाए गए हैं और जिन्हें किस तरह की साड़ी के साथ पहनना चाहिए आपको यह भी जानने को मिलेगा। 

तो आइए आपको अब एक-एक करके ब्लाउज के डिजाइन्स और उनके नाम के बारे में बताते हैं। 

क्रॉप्ड जैकेट ब्लाउज

जैसा कि आप वीडियो में देख सकती हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने क्रॉप्ड जैकेट ब्लाउज पहना है। अगर ज्यादातर लड़कियों के इंडियन फीगर के बारे में बात की जाएं तो स्वरा भास्कर की तरह कई लड़कियों का फीगर होता है। क्रॉप्ड जैकेट ब्लाउज में आप बेहद ही स्टाइलिश लगेंगी। 

इस तरह के ब्लाउज आप ऑफिस या फिर घर की किसी बड़ी पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। इसमें आप सबसे हटकर और स्टाइलिश नजर आएंगी। 

आप स्वरा भास्कर के साथ-साथ इन एक्ट्रेस्स के ब्लाउज के डिजाइन्स को भी फॉलो कर सकती हैं। आप चाहें तो माशुरी दीक्षित की तरह केड़िया स्टाइल ब्लाउज ट्राय कर सकती हैं और ऐसी लेडीज़ जो अपने स्टाइल को बेसिक रखते हुए भी कुछ अलग दिखना चाहती हैं वो शिल्पा शेट्टी की तरह क्लोज़्ड-नेक ब्लाउज या  फिर निम्रत कौर की तरह एम्बेलिश्ड ब्लाउज ट्राय कर सकती हैं।

 

Credits

Producer: Prabhjot Kaur
Editor: Atul Tripathi