टेनिस स्टार ही नहीं स्टाइल क्वीन भी हैं मॉम टू बी सानिया मिर्जा

By Kirti Jiturekha24 Apr 2018, 15:53 IST

अगर इंडिया में स्टाइलिश खिलाड़ी की बात की जाए तो टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का नाम सबसे पहले आता है। इंडियन हो या वेस्टर्न सानिया मिर्जा सभी आउटफिट्स में खूबसूरत लगती हैं। 

इंडिया में बहुत ही कम स्पोर्ट्सपर्सन ऐसी होती हैं जो खेल के अलावा ग्लैमर के मामले में भी आगे रहें। बॉलीवुड की एक्ट्रेस्स को आपने हमेशा परफेक्ट मेकअप और ड्रेसअप में देखा ही होगा लेकिन इंडिया की स्टाइलिश खिलाड़ी की बात की जाए तो टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का नाम सबसे पहले आता है। 

इंडियन ड्रेस में सानिया मिर्जा 

सानिया मिर्जा इंडियन ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में सानिया अपनी बहन अनम मिर्जा की शादी में फैशन डिजाइनर मसाबा के आउटफिट्स में नजर आईं थीं। सानिया इंडियन लुक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस्स को भी पीछे छोड़ देती हैं। 

sania mirza style inside

फैशन शो में शो स्टॉपर सानिया मिर्जा 

सानिया मिर्जा का स्टाइल स्टेटमेंट किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्हें सजने-संवरने का बचपन से ही काफी शौक है। ये बात उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कही थी। सानिया मिर्जा अक्सर फैशन शो में बतौर शो स्टॉपर नजर आती हैं। सानिया फिट होने के साथ-साथ बेहत खूबसूरत भी हैं।

मॉडलिंग भी करनी चाहिए ट्राई 

सानिया मिर्जा अपनी कई तस्वीरों में एक्ट्रेस्स और मॉडल्स को मात देती नजर आती हैं। लिहाजा अब तो उनके फैन्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट में उन्हें टेनिस खेलने के साथ-साथ मॉडलिंग ट्राई करने के लिए बोलते हैं। दुनिया की सबसे जानी-मानी टेनिस प्लेयर्स में से एक सानिया मिर्जा अपने आप में ही एक अलग तरह की फैशनीस्ता हैं। हमें ये भी मानना पड़ेगा कि जब बात आती है फैशन में एक्सपेरिमेंट करने की और कुछ नया ट्राय करने की तो भी सानिया सबसे आगे रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके लिए उनके स्टाइल में जगह ना हो। ये कहना गलत नहीं होगा कि फैशन और स्टाइल के मामले में सानिया मिर्जा का जवाब नहीं। 

सानिया मिर्जा करियर 

सानिया मिर्जा की इतनी खूबियां हैं जिन्हें गिनवाने के लिए विशेषण कम पड़ जाएंगे। सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था लेकिन उनका बचपन हैदराबाद में बीता। हैदराबाद से ही सानिया मिर्जा ने टेनिस की शुरुआत की। सानिया के टेनिस करियर ने अनेक उतार चढ़ाव और चुनौतियों का सामना किया है। कभी हिम्मत ना हारने वाली सानिया युवाओं के लिए हमेशा प्रेरणा का स्रोत रही हैं। कम उम्र में ही सफलता के झंडे का गाड़ने वाली सानिया ने अपनी करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी। 

इस वीडियो को देख आप भी यही कहेंगी कि सानिया एक बेहतरीन टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ फैशनीस्ता भी हैं। 

 

Credits

Producer: Prabhjot Kaur

Editor: Syed Afraz