सनग्लासेस लेने हैं तो मलाइका अरोड़ा से लें कुछ टिप्स और दिखें स्टाइलिश

By Gayatree Verma26 Apr 2018, 13:32 IST

गर्मी के दिन आ गए हैं। और गर्मियों का स्टाइन भी आ गया है। लेकिन इस स्टाइल के चक्कर में कहीं हेल्थ को नुकसान ना पहुंच जाए... इसलिए उससे हो जाएं सतर्क। क्योंकि गर्मी में सूरज की कृपा हर किसी के ऊपर बरसती है। इस बरसती कृपा के कारण कई महिलाओं की आंखों पर काफी गंभीर असर पड़ते हैं जिसके कारण उनकी आंखें खराब हो जाती हैं। 

इसलिए कई महिलाएं धूप से अपनी आंखों को बचाने के लिए सनग्लासेस का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन ये सनग्लासेस कई महिलाओं पर अच्छे नहीं लगते हैं। इसलिए इन ग्लासेस को पहनने से कई लड़कियां बचती हैं। अगर आप भी ऐसी ही लड़कियों में शामिल होती हैं और आपको लगता है कि सनग्लासेस आप पर अच्छे नहीं लगते हैं तो मलाइका अरोड़ा से सनग्लासेस पहनने के  तरीके सीखें। 

इस वीडियो में मलाइका ने धूप में डिफरेंट टाइप के शेड्स पहनने के तरीके बताएं हैं। ये शेड्स आपकी आंखों को धूप से तो बचाएंगे ही आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे।

धूप में क्यों पहनना जरूरी है सनग्लासेस

धूप में सनग्लासेस पहनना बहुत जरूरी है। यह आखों की रेटिना को सूर्य की हानिकारक किरणों से बचाता है। इसलिए धूप में सनग्लासेस जरूर पहनें।  

Read More: चश्में में लोगों ने मेरा बहुत मजाक उड़ाया है, लेकिन अब नहीं...

अगर पहन रही हैं पहली बार

अगर आप का सनग्लासेस का इस्तेमाल पहली बार करने जा रही हैं तो ऐसे में आप वोग के सनग्लासेस ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आप अच्छे आकार और स्टाइल का चश्मा अपना सकती हैं। इन दोनों तरीकों से हम आसानी से उस सनग्लासेस का चयन कर सकते हैं। 

कैट आई लुक

कैट स्टाइल के सनग्लासेस आजकल काफी ट्रेंड में है। यह आपको अलग लुक देते हैं और स्टाइलिश भी दिखाते हैं। तो फिर देर किस बात की है। कोई भी एक स्टाइलिश ग्लासेस पहनें और खुद की आंखों को धूप से बचाएं।