• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Goa Diaries : गोवा में काफी एक्साइटमेंट भरा था मेरा सफर, हमेशा रहेगा याद

Goa Trip : बेहद मजेदार रहा था मेरा सफर, अगली बार और ज्यादा दिन के लिए मैं गोवा जाना चाहती हूं।
author-profile
  • Guest Author
  • Editorial
Published -16 Sep 2022, 07:00 ISTUpdated -19 Sep 2022, 11:22 IST
Next
Article
goa trip

मैं कामिनी ब्रेजा, वैसे तो एक हाउसवाइफ हूं लेकिन मुझे नई-नई जगहों पर घूमना बहुत पसंद है। इसलिए मैं समय-समय पर अपने पति और बच्चों के साथ अलग-अलग जगहों को घूमने के लिए ट्रिप्स प्लान करती रहती हूं। हाल ही में मैं गोवा घूमने गई थी, जहां मैंने अलग-अलग जगहें एक्स्प्लोर की।

यह सफर नई दिल्ली से शुरू हुआ। मैं अपने घर से टैक्सी से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक गई थी। यहां से हमने गोवा जाने के लिए ट्रेन का सहारा लिया। ट्रेन में सफर करते समय हमने रास्ते में खूब मजे किए। साथ ही हमने दूधसागर को भी देखा।

doodhsagar

यकीन मानिए दूधसागर जितना खूबसूरत नजारा मैंने आजतक नहीं देखा होगा।पानी का वो झरना बेहद मनमोहक था। बताया जाता है यहां बॉलीवुड मूवी चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग हुई थी। इसके बाद हम होटल पहुंचे और फ्रेश होकर हम बागा बीच घूमने के लिए भी गए। जहां हमने खूब सारी शॉपिंग भी की, साथ ही बीच के नजारे का खूब मजा लिया।

goa experience

अगले दिन सुबह हम देर से उठे और उसके बाद नाश्ता करके हम कलंगुट बीच घूमने के लिए गए। वहां हमने अरेबियन सी में बोटिंग का मजा भी लिया। कई देर वहां रुकने के बाद हम काफी थक गए। जिसके बाद हमने आस-पास की मार्केट से खूब सारी शॉपिंग भी की, जिसमें हमने गोवा टी-शर्ट खरीदी।

साथ ही वहां हमने गोवा का फेमस नारियल पानी भी पिया और खूब सारे ड्राई फ्रूट्स भी खरीदें। ड्राई फ्रूट्स इसलिए क्योंकि वहां के काजू बहुत फेमस हैं।इसके बाद हमने अपने होटल में मौजूद स्विमींग पूल थोड़ा रिलैक्स किया। साथ ही होटल की एक पार्टी भी अटेंड की, जिसमें कम से कम 500 लोग आए थे। हमने वहां खुलकर मौज-मस्ती की। 

arabian sea

अगले दिन दोपहर को हमारी वापसी थी, इन सबके बाद हम ट्रेन के जरिए नई दिल्ली वापिस आ गए। समय केवल 3 दिन का था लेकिन इतनी सारी यादें लिए हम खुशी-खुशी लौटे थे कि इतने महीनों बाद जब मैं अपना एक्सपीरियंस आपके साथ शेयर कर रही हूँ, तो ऐसा लगता है कि ये कई ही की बात हो। अगली बार हम जब कभी भी दोबारा गोवा जाएंगे, तो इस बार सॉलिड प्लानिंग के बिना कोई कदम नहीं उठाएंगे।

इसी के साथ अगर आपको मेरा गोवा का एक्सपीरियंस पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें।साथ ही हरजिंदगी को फॉलो करना बिल्कुल न भूलें।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।