टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया के घुमक्कड़ स्वभाव के बारे में उनके फैंस जानते ही हैं कि अपने busy schedule और शूटिंग से वक्त निकालकर ये कपल कहीं ना कहीं घूमने जरूर जाता है। हाल ही में दिव्यांका और विवेक एक इवेंट के दौरान थाइलैंड गए हुए थे लेकिन थाइलैंड की खूबसूरत वादियों से मिलकर दिव्यांका के पति विवेक ने उनका बर्थडे प्लान भी थाइलैंड में ही कर लिया। 

फेमस टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपना बर्थडे अपने पति विवेक दहिया के साथ पट्टाया में सेलिब्रेट किया। उनके इंस्टाग्राम की हाल ही फोटो बता रही हैं कि उन्होंने अपने पति विवेक के साथ अपनी छुट्टियां खूब एंजॉय की। 

यहां आपको बता दें कि दिव्यांका ने हाल ही में टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ से थोड़े टाइम के लिए ब्रेक लिया हुआ है। वैसे इस सीरियल में अभी उनकी मौत का सीन शूट किया गया है। छुट्टी से आने के बाद वह बिल्कुल नए अवतार में सीरियल में वापसी करेंगी। 

पट्टाया में छुट्टियां मना रही दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो भी शेयर की है जिसमें उनके साथ अदा खान, करण वाही, सलमान यूसुफ खान और उनके पति विवेक दहिया साथ में नजर आ रहे हैं। फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा followers हैं। 

 

दिव्यांका और विवेक ने थाईलैंड में क्या-क्या किया एंजॉय 

 

विवेक दहिया का कहना है कि इस सारे ट्रिप की प्लानिंग स्पेशली दिव्यांका के लिए ही ऑर्गेनाइज की गई थी। दिव्यांका को एडवेंचर करना बेहद पसंद है इसलिए हमने एडवेंचर के लिए ढेरों लिस्ट बनाई जिनमें से एक थी scuba diving. इस ट्रिप और एडवेंचर का सबसे मजेदार किस्सा था कि हमें एक ‘नेमो’ मिला। जिसे पाकर दिव्यांका ने कहा कि उसे अपना बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिल गया है। 

Read More: दिव्यांका के पति से जानिए उनके ट्रेवल के बेहद ही मजेदार किस्से

दिव्यांका को मिले कई दिलचस्प surprise 

 

Butterflies on #IceCream. #FreedomFood

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) onDec 9, 2017 at 3:06am PST

 

दिव्यांका ने अपनी ट्रिप के बारे में बताते हुए कहा कि प्लेन से उतर कर एयरपोर्ट पर आने के बाद और फिर बैंकॉक से लेकर थाइलैंड की scuba diving तक मुझे कई सारे surprises मिले। साथ ही इस ट्रिप को मजेदार बनाने के लिए हमने कई एडवेंचर्स भी किए। जिस रूम में हम ठहरे थे वो रूम उस दिन पूरी तरह से सजा हुआ था। 

एक बड़े केक से साथ विवेक ने मुझे कई सारे सरप्राइज दिए। विवेक ने मुझे उस दिन एक स्पेशल चाय और शॉपिंग के लिए ऑफर किया। विवेक के बारे में दिव्यांका आगे कहती हैं कि मुझे ये जानकर बेहद आश्चर्य हुआ कि विवेक मेरे बारे में सारी चीजें अच्छे तरीके से जानते हैं। उसे ये भी पता है कि मुझे क्या पसंद है या मुझे क्या अच्छा नहीं लगता है। हमारी ये थाइलैंड ट्रिप बेहद मजेदार रही। खासकर मुझे ये ट्रिप प्लान करने में थोड़ी सी भी टेंशन नहीं हुई। ट्रिप के साथ-साथ मेरा बर्थडे भी बेहद मजेदार रहा। विवेक की धमाकेदार प्लानिंग और इतने सारे surprises, वाकई मुझे ये फील हुआ कि मैं एक क्वीन हूं। 

विवेक और दिव्यांका टीवी का सबसे रोमांटिक कपल नाम देने में कोई बड़ी बात नहीं होगी। अपनी जिंदगी के हर एक पल को enjoy करने के लिए दोनों एक दूसरे को अक्सर कई surprises देते रहते हैं। अगर आप भी अपनी ट्रिप को मजेदार और रोमांटिक बनाना चाहती हैं तो आप दिव्यांका और विवेक से कई टिप्स ले सकती हैं। 

Read More: हनीमून के लिए स्विटज़रलैंड की वादियों से कम खूबसूरत नहीं हैं ये 6 जगहें