एक दिन पहले ही खबर आई है कि जानी-मानी निर्देशक जोया अख्तर अपने अगले प्रोजेक्ट सुपरस्टार किड्स को लॉन्च करने जा रही हैं। ये सुपरस्टार किड्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं। काफी समय से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के एक्टिंग डेब्यू को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। सुहाना पिछले कुछ समय से थिएटर कर रही हैं और पिछले साल इंटरनेट पर आई एक शॉर्ट फिल्म का भी हिस्सा थीं। ऐसी खबरें थीं कि करण जौहर उन्हें एक फिल्म में लॉन्च करेंगे मगर अब रिपोर्ट्स की मानें तो जोया अख्तर उन्हें लॉन्च कर रही हैं।

आर्ची कॉमिक्स पर आधारित फिल्म

zoya digital venture

एक ऑनलाइन पोर्टल की रिपोर्ट बताती है कि सुहाना जोया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगी जो आर्ची कॉमिक्स पर आधारित होगी। इसके अलावा, अटकलें हैं कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इसी प्रोजेक्ट में अभिनय की शुरुआत करेंगी। उन्हें बीएफएफ बेट्टी और वेरोनिका के रूप में कास्ट करते हुए, ज़ोया अन्य प्रतिभावान किड्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हीरो होगा कौन?

वहीं, यह भी खबर है कि इस प्रोजेक्ट के लिए खुशी और सुहाना तो फाइनलाइज हैं, मगर पहले हीरो की कास्टिंग के लिए इब्राहिम अली खान का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब एक लीडिंग मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को कास्ट किया जाएगा। हालाकि इस पर भी अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। इन अटकलों के बीच यह देखना होगा कि सुहाना खान और खुशी के साथ फिल्म में लीड एक्टर कौन होंगे।

इसे भी पढ़ें :फिल्मों में फ्लॉप हो गए ये 6 स्टार किड्स, लेकिन चला रहे हैं सक्सेसफुल बिजनेस

स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं जोया

जोया अख्तर फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं और निश्चित रूप से इस साल तक इस फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगी। एक सूत्र के मुताबिक, 'जोया पहले अपना डिजिटल वेंचर को पूरा करेंगी और उसके बाद ही अपनी बहुप्रतीक्षित गैंगस्टर ड्रामा पर आगे बढ़ेंगी, जिसमें कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगे। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

इसे भी पढ़ें :सुहाना खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इतने पढ़े-लिखे हैं ये 9 स्टार किड्स

कहानी आर्ची और उसके दोस्तों के गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है। रेगी, जुगहेड, बेट्टी, वेरोनिका, मूस, मिज, दिल्टन, बिग एथेल, मिस्टर लॉज, मिस ग्रुंडी, पॉप टेट, मिस्टर वेदरबी, स्मिथर्स, स्टीवंस जैसे किरदार होंगे।

ये बातें तो मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आई हैं, मगर देखना है कि खुशी कपूर और सुहाना खान के साथ क्या वाकई अगस्त्य नंदा डेब्यू करेंगे? आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो हमें जरूर बताएं और ऐसी अपडेट्स के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।