फेमस टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्‍बतें’ से फेमस हुई दिव्‍यांका त्रिपाठी युवा महिलाओं के लिए जहां स्‍टाइल आइकॉन बन चुकी हैं वहीं आदर्श बहु और पर्फेक्‍ट मदर की नजर से भी लोग उन्‍हें देखने लगे हैं। यह जादू है सीरियल में उनके द्वारा निभाए गए रोल ‘इशिता भल्‍ला’ के सौम्‍य स्‍वभाव का। इशिता भल्‍ला के रोल को निभाते हुए दिव्‍यांका को 6 बरस बीत गए हैं।

शो में कई पड़ाव आए हर पड़ाव पर दिव्‍यांका की एक्टिंग को सराहा गया। वह मां, बेटी, बहू और पत्‍नी की भूमिका में लोगों के लिए आइडियल बन चुकी हैं। मगर, ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ के फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज और एक बैड न्‍यूज है। 

divyanka tripathi teh hai mohabbatein

बैड न्‍यूज 

दिव्‍यांका त्रिपाठी अब ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ को गुड बाय कह रही हैं। दरअसल यह सीरियल अपने आखरी पड़ाव पर है। जल्‍दी ही एकता कपूर इसे ऑफ एअर करने वाली थीं और इसीलिए दिव्‍यांका ने अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट के खत्‍म हाने के बाद एक रियालिटी शो साइन कर लिया था। इसके साथ ही वह एकता कपूर की ही एक वेब सिरीज में भी काम कर रही थीं।

मगर, आखिरी मौके पर एकता कपूर ने सीरियल को ऑफ एअर करने का इरादा बदल दिया और इसके कुछ एपिसोड्स को और एडऑन कर दिया। मगर, दिव्‍यांका इन एपिसोड्स में नजर नहीं आएंगी क्‍यों कि वह ‘द वॉयस’ रियालिटी शो को होस्‍त करे जा रही हैं। इसके साथ ही वह एकता कपूर के डिजिटर शो ‘कोल्‍ड लस्‍सी और चिकन मसाला’ में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आएंगी। 

dipika kakar yeh hai mohabbatein,

गुड न्‍यूज 

भले ही अब ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ में इशिता भल्‍ला के रोल में दिव्‍यांका त्रिपाठी न नजर आए मगर, इस भूमिका को अब उनकी जगह बिग बॉस 12 की विनर रह चुकीं दीपिका कक्‍कड़ निभाते हुए नजर आएंगी। गौरतलब है कि दीपिका कक्‍कड़ इससे पहले फेमस टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर’ का में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल के बाद उन्‍होंने ने कोई बड़ा सीरियल नहीं किया । वर्ष 2018 में में वह बिग बॉस हाउस में नजर आई थीं इस शो में वह विनर भी रहीं।

दीपिका की सादगी और सॉफ्ट नेचर की वजह से उन्‍हें बिग बॉस हाउस में देश की जनता ने काफी पसंद किया।  बिग बॉस 12 के बाद से दीपिका फ्री हैं। मगर, जल्‍द ही दीपिका एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ में नजर आएंगी।