हाल ही में यह खबर आई थी कि यामी गौतम और आयुष्मान खुराना अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर के 7 साल के अंतराल के बाद फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। दोनों एक बार फिर एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों अपनी आने वाली अगली फिल्म 'बाला' में एक साथ नजर आएंगे। 'बाला' में भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदारों में से एक होंगी। यामी और आयुष्मान के दुनियाभर के प्रशंसक इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके पसंदीदा ऐक्टर्स आयुष्मान और यामी इतने लंबे समय के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं।

yami shooting of much anticipated film of the year bala inside

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना कैफ आइटम गानों को मानती हैं एक्सप्रेशन का जरिया, ये हैं उनके टॉप 10 आइटम सॉन्ग

यामी की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद उनकी अगली फिल्म होगी। यामी की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म बाला पिछले हफ्ते ही फ्लोर पर गई है और यामी भी मुंबई में शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो गई हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो यामी जोकि हाल ही में इस बोर्ड में शामिल हुईं थीं, बाला की कास्ट और क्रू के साथ मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। सेट से किसी भी चीज के लीक होने से बचने के लिए फिल्म की शूट लोकेशन को नहीं बताया गया है।

yami gautam film bala inside

इसे जरूर पढ़ें: कियारा आडवाणी का नाम बदलवाने में सलमान और आलिया का है हाथ, जानें क्‍या है पूरी कहानी

यामी जिन्हें पिछली बार उरी में खुफिया अधिकारी के रूप में देखा गया था, वे इस फिल्‍म में लखनऊ की एक सुपरमॉडल की भूमिका करेंगी। फिल्म 'बाला' एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो प्रिमैच्योर गंजेपन की समस्या से परेशान है और इस भूमिका को आयुष्मान निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन 'स्त्री' फेम अमर कौशिक कर रहे हैं और इसे मडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

Photo courtesy- instagram.com(yamigautam)