आंख मार कर रातों-रात स्‍टार बन चुकीं साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार वह अपने दूसरे संसेशनल वीडियो की वजह से चर्चाओं में हैं। इस बार वैलेंटाइन डे वीक शुरू होने से पहले ही प्रिया प्रकाश की फिल्‍म ‘अरू अडार लव ’ का वीडियो रिलीज हुआ था जो बेहद कम समय में ही वायरल हो गया। इस वीडियो को लोग देख तो खूब रहे हैं मगर, इसे नपसंद करने वालों की भी कमी नहीं है। 

Priya prakash varrier social media wink girl

क्‍या है वीडियो 

वीडियो में प्रिया प्रकाश अपने को-स्‍टार रोशन अब्‍दुल रहूफ के साथ हैं। वीडियो में दोनों लोग रोमांटिक बातें करते हैं। वीडियो में दोनों स्‍कूल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दोनों छुप कर बातें कर रहे हैं। एक्‍टर देखता है कि कहीं कोई उन्‍हें देख तो नहीं रहा। उसके बाद वह एक्‍ट्रेस को किस कर लेता है।

यह सभी कुछ स्‍कूल प्रिमाइसेस के अंदर हो रहा होता है। इस वीडियो को 3 दिन में ही 20 लाख यूजर्स से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल गए हैं। मगर, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग एप्रीशिएट कम कर रहे हैं और नेगेटिव कमेंट्स ज्‍यादा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि स्‍कूल में इस तरह की हरकतों को फिल्‍म में दिखाना बच्‍चों के फ्यूचर के साथ खिलवाड़ करना है। 

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश का एक साल पहले भी एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वह वीडियो भी इसी फिल्‍म का था और उस वीडियो में प्रिया को आंख मारते हुए दिखाया गया था। उस वक्‍त भी प्रिया के वीडियो का काफी पसंद किया गया था। उनके इस वीडियो पर फतवा भी जारी किया गया था और फिल्‍म को रिलीज न होने देने की धमकी भी मिली थी। मगर, प्रिया प्रकाश उस दिन के बाद से काफी पॉपुलर हो गईं और आज भी वह हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं। 

प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्‍यू 

प्रिया प्रकाश की साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भी डेब्‍यू होने वाला है। हालही में उनकी फिल्‍म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की लाइफ स्‍टोरी है मगर, प्रिया इस बात से इंकार कर चुकी हैं।

इसे जरूर पढ़े: प्रिया प्रकाश से जुड़ी इस खबर को सुन आप हो जाएंगी हैरान, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस्स को छोड़ दिया पीछे

ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान प्रिया ने कहा था, ‘ ये तो आपको फिल्‍म देखने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्‍म की कहानी क्‍या है मगर, फिल्‍म में मैं महिला सुपरस्‍टार श्रीदेवी का किरदार निभा रही हूं।’

 
Loading...
Loading...