बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ की फैन लिस्ट बहुत लंबी है। उनकी खूबसूरती के दीवाने केवल पुरुष ही नहीं महिलाएं भी हैं। हर महिला कैटरीना कैफ जैसा खूबसूरत दिखना चाहती हैं। आज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ 36 साल की हो गई हैं। हॉन्ग-कॉन्ग में जन्मीं कैटरीना हवाई और इंग्लैंड में बड़ी हुई और लंदन में ही मॉडलिंग शुरू की और अब भारत वह बॉलीवुड की ऐसी टॉप एक्‍ट्रेसेस में से हैं जो एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा  लेती हैं। कैटरीना कैफ को भले ही हिंदी अच्‍छे से नहीं आती हो, लेकिन उन्होंने हिंदी में कई फिल्में की हैं। जी हां आज उसके बर्थडे के मौके पर एक्सपर्ट सेलिब्रिटी अंक ज्योतिष (न्यूमेरोलॉजी) और टैरो रीडर मनीष मालवीय हमें उनकी डेट ऑफ बर्थ के हिसाब से आने वाले साल के बारे में बता रहे हैं। अगर आप भी कैटरीना के फैन हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें!

इसे जरूर पढ़ें: Katrina Kaif Weight Loss Tips: स्लिम बॉडी चाहिए तो फॉलो करें कैटरीना कैफ का फिटनेस रूटीन

katrina kaif birthday special INSIDE

मनीष मालवीय जी का कहना हैं कि ''कैटरीना कैफ आज अपना जन्मदिन केक जगमगाती मोमबत्तियों के साथ काटेंगी। आइए देखते है कि आने वाला वर्ष  उनके लिये मोमबत्तियों की रोशनी की तरह जगमगाने वाला है या नहीं?''

कैटरीना की जन्म दिनांक 16 जुलाई है। उन्‍होंने अभिनय का जो करियर चुना वो उनकी जन्मतिथ‍ि के अंकों के अनुसार एक दम सही था। उनके अंको के अच्छे कॉम्बिनेशन ने जहां उन्हें आकर्षक और सम्मोहनी व्यक्तित्व दिया तो वही अच्छी सफलता भी दी है। 

katrina kaif birthday special INSIDE

कैटरीना का करियर

2019 और 2020 उनके लिये औसत साल ही रहेंगे। कोई विशेष उपलब्धि नहीं रहेगी। हो सकता है कि उनका करियर ग्राफ थोड़ा नीचे चला जाए। लेकिन आगे भविष्य में कैटरीना के अभिनय के अलावा फिल्म निर्माण, समाज कल्याण से जुड़े क्षेत्र और राजनीति में जाने के अवसर काफी है। और इन सभी क्षेत्र में भी उनको अच्छी सफलता मिल सकती है। हो सकता है कि 2024 के चुनाव के बाद हम उन्हें लोकसभा में देखें।

katrina kaif birthday special INSIDE

इसे जरूर पढ़ें: Katrina Kaif Hot Pics: कैटरीना की इन तस्वीरों को देख आप भी हो जाएंगी उनकी फैन

कैटरीना कैफ की शादी

अगर कैटरीना की शादी की बात की जाये तो उनके जैसे नंबर्स है, उसमे सफलता तो अच्छी मिलती है, पर विवाह के मामले में शादी देर से होना, शादी ना होना, शादी होकर टूट जाना यह काफी देखने के को मिलता है। कैटरीना की शादी का योग 16 जुलाई 2021 से जुलाई 2022 तक बनता है। इसके बाद फिर बहुत ज्यादा चांस 2023 में बनते है।