लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों-रात सुर्खियों में आई पश्चिम बंगाल के रानाघाट की रानू मंडल अब किसी पहचान की मौहताज नहीं है, सोशल मीडिया ने उन्‍हें स्‍टार बना दिया है। आपको बता दें कि स्‍थानीय एक युवक ने रानाघाट के स्‍टेशन में लता का गाना गाते हुए रानू का एक वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था, इसके बाद से ही वो सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उनके हुनर की जमकर तारीफ की है।

ranu mondal recorded her first song inside

इसे जरूर पढ़ें: KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' से इस साल आ रही हैं महिलाओं की अद्भुत कहानियां

हालिया अपडेट यह है कि म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने कुछ दिनों पहले रानू को अपनी आने वाली फिल्‍म में गाने के लिए प्रस्ताव दिया था और अपने इसी वादे को पूरा करते हुए हिमेश ने रानू की आवाज में एक गाना रिकॉड करवाया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियों में वह अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड करते नजर आ रहे है, वहीं, रानू एक हल्‍के रंग की साड़ी में कानों पर हेडफोन लगाए गाना गाते नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए हिमेश ने केप्‍शन में लिखा है, "दिव्य आवाज वाली रानू मंडल के साथ मैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का नया गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड कर रहा हूं। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें। एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना सच कर सकता है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।" हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों के काफी सारे कमेंट आ रहे हैं, वहीं, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हैट्स ऑफ टू यू, जबरदस्त हिमेश।"

 

वहीं आपको बता दें कि रानू जल्‍द ही रियालिटी शो सुपरस्टार सिंगर में नजर आने वाली है। रानू इस शो में हिमेश सहित अन्य जजेस के साथ शो में भाग ले रहे बच्चों के साथ भी मिलेंगी। वे इस मंच पर अपनी कला का जौहर भी दिखायेंगी। रेलवे स्‍टेशन पर लता मंगेशकर के गीत गाने वाली रानू मंडल के मेकओवर की शानदार तस्वीरें देखें

ranu mondal recorded song inside

हिमेश ने इस बारे में बताते हुए कहा कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक बार उन्हें सलाह दी थी कि जब भी तुम किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से टकराना तो उसे कभी जाने मत देना और उस इंसान को अपने प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ने में सहायता करना। उन्‍होंने आगे कहा, "मैं आज रानू जी से मिला हूं और मुझे लगता है कि भगवान की उनपर ऊपर कृपा है। उनके गाना गाने का अंदाज बहुत ही शानदार है। मैं उनके लिए जो कर सकता हूं, वह मैं करूंगा। उनके पास भगवान का दिया अनमोल उपहार है। जिसे पूरी दुनिया के पास लेकर जाने की जरूरत है।" हिमेश ने आगे कहा, "मेरी आने वाली फिल्म में रानू जी से गाना गवाकर मुझे लगता है, मैं उनकी आवाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करूंगा।"

ranu mondal recorded her first song with himesh inside

इसे जरूर पढ़ें: लंदन में पाकिस्‍तानियों को सबक सिखाने वाली इस बहादुर भारतीय पत्रकार के बारे में जानिए

बता दें कि रानू ने उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था और उनका लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं। रानू की बेटी भी 10 सालों से मां से दूर रही थी लेकिन इस गाने के कारण वह भी पास आ गई है। जानें, इन टीवी स्‍टार्स की कितनी थी फस्ट सैलरी। 

Photo courtesy- instagram.com(@realhimesh, careerplusnews)