• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Weekly Tarot Readings: इस हफ्ते टैरो कार्ड पर कौन सी राशियां होंगी सबसे ज्यादा लकी, एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें

अगर आप अपनी राशि के अनुसार अगस्त के दूसरे सप्ताह में आने वाले उतार चढ़ावों के बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख में जानें।   
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -07 Aug 2022, 07:00 ISTUpdated -06 Aug 2022, 12:43 IST
Next
Article
august second week tarot reading by jeevika sharma

जीवन में हर व्यक्ति सफलता हासिल करने के लिए अपने भविष्य की जानकारी लेना चाहता है। लेकिन ये इतना आसान नहीं है कि आगे आने वाले समय का अनुमान लगाया जा सके। भविष्य की जानकारी हमें कुछ ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडिंग से मिल सकती है।

दरअसल ये हमें आगे आने वाले समय में आने वाले उतार चढ़ावों की जानकारी देते हैं जिससे आप आगे की योजनाएं बना सकें। मुख्य रूप से टैरो रीडिंग आपको सटीक और सच्ची जानकारी देने में मदद करती है।

अगर आप भी अपने आने वाले अगस्त के दूसरे हफ्ते यानी कि 8 से 14 अगस्त के समय की जानकारी लेना चाहते हैं तो टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से इसकी जानकारी इस लेख में ले सकते हैं। 

मेष राशि 

aries zodiac tarot prediction of august second week

इस सप्ताह मेष राशि वाले प्रेम के मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा व्यस्त रहने वाला है। निजी जीवन से जुड़ा तनाव रहेगा।

वृषभ राशि 

इस सप्ताह वृषभ राशि के लोग अपने पिछले कार्यों या निजी जीवन में की गई गलतियों को स्पष्ट करने का प्रयास करेंगे। इस सप्ताह चीजें थोड़ी बेहतर होंगी।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आप यात्रा करने या छोटी छुट्टी मनाने के मूड में रहेंगे। ऐसा आपके पार्टनर के साथ हो सकता है। काम की चीजें आपको तनाव दे सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Monthly Tarot Prediction: अगस्त का महीना सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा? टैरो एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें

कर्क राशि 

इस सप्ताह आप कुछ नए प्रोजेक्ट की तलाश में रहेंगे। इस प्रोजेक्ट से करियर ग्रोथ में मदद मिलेगी। इस सप्ताह स्वास्थ्य थोड़ा खराब रहेगा।

सिंह राशि 

leo zodiac tarot readings of august second week

पेशेवर तौर पर इस सप्ताह चीजें बेहतर होंगी। आपके लिए मौद्रिक वृद्धि होगी। व्यक्तिगत रूप से यह सप्ताह थोड़ा बेहतर होगा।

कन्या राशि 

यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा उबाऊ हो सकता है। आप कुछ गतिविधियों में खुद को शामिल करने का प्रयास कर सकते हैं। पेशेवर तौर पर चीजें थोड़ी बेहतर होंगी।

तुला राशि 

इस सप्ताह आप अपने पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इस सप्ताह आपके सामने नए प्रोजेक्ट आ सकते हैं। आपको अपने साथी का भी सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि 

इस सप्ताह आप अपने अतीत को याद कर रहे हैं। आपके मित्र आपको चिढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं या आपके साथ माइंड गेमखेलने की कोशिश कर सकते हैं।

धनु राशि 

tarot reading of august second week by jeevika

इस सप्ताह आप नए कार्य प्रोजेक्ट प्राप्त करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे, ज्यादातर फ्रीलांस। व्यक्तिगत रूप से आप थका हुआ महसूस कर सकते हैं और कुछ समय के लिए अकेले रहना चाहेंगे।

मकर राशि 

इस सप्ताह बेहतर स्वास्थ्य के कारण मकर राशि के लोग सक्रिय रहेंगे। उन्हें थोड़ी कमजोरी महसूस हो सकती है लेकिन वह जल्द ही दूर हो जाएगी। व्यावसायिक रूप से इस सप्ताह आपको नए अवसर प्राप्त होंगे।

Recommended Video

कुंभ राशि

इस सप्ताह आप ज्यादा फैसले नहीं ले पाएंगे। इस सप्ताह आप अपने निजी जीवन में खुद को फंसा हुआ महसूस कर सकते हैं। बेहतर होगा कि आप अपने व्यक्तिगत मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर सुलझाएं।

इसे जरूर पढ़ें: Weekly Horoscope: अगस्त के दूसरे हफ्ते में इन 7 राशियों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा

मीन राशि

इस सप्ताह आपको किसी से प्रस्ताव मिल सकता है। अगर आप शादीशुदा हैं तो आपका पार्टनर आपको प्यार और केयर दिखाएगा। प्रोफेशनल लाइफ पहले की तरह ही रहेगी।

इस हफ्ते कार्ड पर सभी राशियों के लिए मिले जुले प्रभाव देखने को मिलेंगे। आप अपने भविष्य की योजनाएं इसी आकलन के आधार पर तय कर सकते हैं। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: pixabay.com, unsplash.com

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।