• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

सप्ताह में कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल, टैरो कार्ड एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें

अगर आप अपनी राशि के अनुसार अपने भविष्यफल की जानकारी पाना चाहते हैं तो इस लेख को पढ़ें। 
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -17 Jul 2022, 07:00 ISTUpdated -17 Jul 2022, 07:13 IST
Next
Article
tarot reading  to  July

आपका आने वाला समय कैसा होगा, इससे जुड़े सवाल सभी के मन ये जरूर आते होगें। यही वजह है कि सभी लोग सभी लोग अपने भविष्य की जानकारी लेना चाहते हैं। जिससे वो अपने हिसाब योजनाएं बना सकें, लेकिन इससे इससे जुड़ा ज्ञान पाना थोड़ा मुश्किल होता है।

भविष्य से जुड़ी जानकारी हासिल करने के लिए ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडिंग की सहायता ली जाती है। अगर आप भी राशि के अनुसार अपना भविष्य जानना चाहते हैं तो 18 जुलाई से 24 जुलाई तक की जानकारी इस लेख के जरिए ले सकते हैं। इस में टैरो एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जाने कि आपके लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? 

मेष

Weekly Tarot Card Reading ()

मेष राशि वाले लोग इस सप्ताह नए प्रोजेक्ट में काम करने में व्यस्त रहेंगे। आने वाले हफ्ता पेशेवर विकास की दृष्टि से काफी अच्छा होगा।

वृष

वृष राशि वाले लोग इस सप्ताह अपने निजी जीवन को लेकर थोड़ो तनाव में रहेंगे। इस राशि वाले लोग अपने निजी जीवन से जुड़े कार्यों और फैसले जल्दबाजी में ले सकते हैं।

मिथुन राशि

weekly tarot reading  to  July

इस सप्ताह मिथुन राशि वाले लोग अपने पेशेवर और निजी जीवन को संतुलित करने की कोशिश में लगे रहेंगे। चीजों को संतुलित करना मुश्किल होगा लेकिन आप ऐसा करने में कामयाब होंगे।

कर्क 

इस सप्ताह कैंसर पेशेवर रूप से अधिक सक्रिय रहेगा। इस सप्ताह आप किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे होंगे। इससे आपको आर्थिक लाभ मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- Monthly Horoscope July 2022: जुलाई में किन राशियों की चमकेगी किस्मत, ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें

सिंह

weekly tarot reading  to  July

इस सप्ताह सिंह राशि वाले लोग पेशेवर रूप से चीजों के आगे बढ़ने का इंतजार कर रहे होंगे। थोड़ी देरी हो सकती है लेकिन इस हफ्ते आपके जीवन की चीजें आगे बढ़ेंगी।

कन्या

ये सप्ताह कन्या राशि कै लोग यात्रा और मित्रों से मिलने के मूड में रहेंगे। उनका पेशेवर और निजी जीवन संतुलित रहेगा। उन्हें काम से जुड़ा कोई भी तनाव नहीं होगा।

तुला

weekly tarot reading  to  July  by jeevika sharma

तुला राशि वालों को इस सप्ताह परिवार में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आप चीजों को सामान्य करते में वयस्त रहेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच विवाद या बीमारी भी हो सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग निजी जीवन में कुछ मुद्दों के कारण थोड़ा तनाव में रहेंगे। यह तनाव हफ्तों तक बना रह सकता है।

धनु

Tarot Card Reading ()

इस सप्ताह आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। नए लोगों से संपर्क बनेगा, साथ ही इस सप्ताह पेशेवर और व्यक्तित्व दोनों में वृद्धि होगी।

मकर

इस सप्ताह मकर राशि काम करने का मौका मिल सकता है। यह नौकरी की पेशकश या व्यावसायिक सौदा हो सकता है। पेशेवर रूप से यह आपके लिए एक नई शुरुआत होगी। निजी तौर पर चीजें पहले के जैसे ही रहेंगी।

कुंभ

इस सप्ताह आपके निजी जीवन में थोडी़ अशांति रहेगी। यह आपके साथी के साथ तर्क या संघर्श होने के आसार भी हैं।

इसे भी पढ़ें- जुलाई का महीना किन राशियों के लिए होगा खास? टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें

मीन

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी खास रहेगा। वे जो भी पसंद करते हैं उसे करन में समय व्यतीत करेंगे। आप इस हफ्ते अपने दोस्तों से भी मिल सकते हैं।

 

तो ये थे सभी राशियों के भविष्यफल जिन्हें पढ़कर आप अपने आने वाले कल का अंदाजा लगा सकते हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।