Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Weekly Tarot Reading 10-16 October 2022: टैरो कार्ड में इस हफ्ते कौन सी राशियां होंगी लकी, एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें

    Weekly Tarot Reading 10-16 October 2022: आइए टैरो कार्ड से जानें आपकी राशि के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा और इसमें क्या बदलाव आ सकते हैं।  
    author-profile
    • Jeevika Sharma
    • Editorial
    Updated at - 2022-10-08,07:00 IST
    Next
    Article
    weekly tarot reading  to  october  by jeevika sharma

    अपने भविष्य का पता लगाने का एक आसान तरीका टैरो कार्ड्स को माना जाता है। टैरो कार्ड्स किसी भी व्यक्ति की राशि के अनुसार आने वाले समय के बारे में जानकारी दे सकते हैं। आप सभी अपने जीवन में आने वाले एक-एक पल की सटीक जानकारी लेने के इच्छुक होते हैं, जिससे आगे की योजनाएं बनाई जा सकें।

    अगर आप भी टैरो कार्ड से अपने 10 से 16 अक्टूबर के समय के बारे में जानना चाहते हैं तो टैरो कार्ड एक्सपर्ट जीविका शर्मा से इस हफ्ते के राशिफल के बारे में विस्तार से जानें।

    मेष राशि- Mesh Rashi

    tarot card readings of  to  october for mesh rashi

    इस सप्ताह आप दोस्तों के साथ अच्छे संबंध बनाने में व्यस्त हो सकते हैं। आप किसी नए रिश्ते में आने या अपनी शादी तय करने की योजना बना सकते हैं। व्यावसायिक रूप से चीजें थोड़ी धीमी होंगी लेकिन आपकी वित्तीय वृद्धि को प्रभावित नहीं करेंगी।

    वृषभ राशि- Vrishabh Rashi 

    इस सप्ताह वृषभ राशि के लोग व्यक्तिगत जीवन के मुद्दों या कार्यक्रमों में भाग लेने में व्यस्त रहेंगे। इस कारण वे काम के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पाएंगे। इससे उनके कार्य पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा।

    इसे जरूर पढ़ें: Monthly Tarot Prediction: अक्टूबर के महीने में कौन सी राशियां होंगी सबसे ज्यादा लकी, एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें

    मिथुन राशि- Mithun Rashi 

    gemini zodiac tarot card readings of  to  octobe

    इस सप्ताह मिथुन राशि के लोग एक संतुलित पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन बिताएंगे। मिथुन राशि के लोग आर्थिक तंगी से बाहर आएँगे और परिवार में इस सप्ताह किसी भी तरह की तकरार बंद हो जाएगी।

    कर्क राशि- Kark Rashi

    इस सप्ताह आप बीमारी के कारण ज्यादा सक्रिय नहीं रहेंगे। आप घर पर रह सकते हैं और परिवार के साथ समय बिता सकते हैं। खराब स्वास्थ्य के कारण पेशेवर चीजें आपके लिए धीमी गति से चल सकती हैं।

    Recommended Video

    सिंह राशि- Singh Rashi

    इस सप्ताह सिंह राशि (सिंह राशि का स्वभाव)के लोग आर्थिक रूप से खुद को फंसा हुआ महसूस करेंगे। आपकी कोई डील फिक्स होने में देरी हो सकती है। इससे काफी वित्तीय स्थिरता मिलेगी। इस देरी को कम करने के लिए उन्हें अलग-अलग चीजों को आजमाने की जरूरत है।

    कन्या राशि-Kanya Rashi 

    vergo zodiac tarot card readings of  to  octobe

    इस सप्ताह आप पुरानी बातों से बाहर आकर वापस काम पर लौट आएंगे। कन्या राशि एक लोग  काम के नए अवसरों की तलाश में रहेंगे। काम के सिलसिले में आप अपनी जगह से बाहर भी जा सकते हैं।

    तुला राशि- Tula Rashi

    इस सप्ताह आप अपने व्यवसाय के सौदे प्राप्त करने में व्यस्त रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए दूसरी नौकरी में जाने की योजना बन सकती है। निजी तौर पर चीजें बेहतर होंगी। पारिवारिक संबंधों में सुधार होगा। आपके और आपके साथी के बीच कोई तनाव नहीं होगा।

    इसे जरूर पढ़ें: अगर आपकी राशि तुला है तो ज्योतिष के अनुसार अपने स्वभाव और लव लाइफ के बारे में जानें

    वृश्चिक राशि-Vrischik Rashi

    इस सप्ताह आप केवल पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों तरह से अपने आप पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। व्यावसायिक रूप से आपको नौकरी का प्रस्ताव या फ्रीलांस डील मिल सकती है। व्यक्तिगत रूप से आप अपने आप को लाड़ और संवारने में समय व्यतीत कर सकते हैं।

    धनु राशि- Dhanu Rashi

    weekly tarot card readings of  to  october for sagittarius

    इस सप्ताह आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। आपको अपने वित्त को बढ़ाने के लिए कुछ विकल्प मिल सकते हैं और आप उस पर काम करना शुरू कर सकते हैं। इस दिशा में काम करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

    मकर राशि-Makar Rashi

    आप नई जगह और पेशेवर लोगों के साथ तालमेल बैठाने में व्यस्त रहेंगे। इस सप्ताह आप जगह के अभ्यस्त होने के लिए संघर्ष कर सकते हैं। नई नौकरी आपको थका देगी। हो सकता है कि आप अपने साथी के लिए समय न निकाल पाएं जो आपके प्रेम जीवन में खलल डाल सकता है।

    कुंभ राशि- Kumbh Rashi 

    इस सप्ताह चल रहे मुद्दों से छुटकारा पाने के लिए कुंभ राशि (कुंभ राशि के लिए शुभ रंग)अपने अगले कदम या निजी जीवन से संबंधित कार्यों को लेकर भ्रमित रहेगी। ये लोग भविष्य की स्थितियों के बारे में खोया हुआ या निराश महसूस कर सकते हैं। प्रेम जीवन में समस्याओं के कारण इस सप्ताह आप चिड़चिड़े रह सकते हैं। पेशेवर तौर पर चीजें आपके लिए बेहतर होंगी।

    मीन राशि- Meen Rashi

    weekly tarot card readings of  to  october for piscean zodiac

    इस सप्ताह आप करियर विकल्पों की तलाश में व्यस्त रहेंगे। इस सप्ताह आपको नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। व्यक्तिगत रूप से आप थका हुआ महसूस कर सकते हैं और आपके परिवार के साथ समय बिताने में सक्षम हो सकते हैं।

    इस प्रकार टैरो कार्ड्स में सभी राशियों के लिए परिस्थितियां सामान्य रहेंगी। किसी भी समस्या से परेशान होने की बजाय उसका डटकर सामना करें और आगे बढ़ें। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

    images credit: unsplash.com, freepik.com

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।