• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

20- 26 जून तक कैसा रहने वाला है आपका टैरो प्रिडिक्शन, जीविका शर्मा से जानें

20 मई से शुरू होने वाला नया हफ्ता हर राशि के लिए किस तरह का बदलाव ला सकता है, ये जानिए टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से। 
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -19 Jun 2022, 15:55 ISTUpdated -19 Jun 2022, 16:07 IST
Next
Article
jeevika sharma   june  new

नए सप्ताह की शुरुआत के साथ ही लोगों में अपने भविष्य के बारे में जानने की जिज्ञासा भी बढ़ जाती है। साथ ही लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आने वाले वक्त में उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और क्या शुभ समाचार उनके पास आएंगे। 

इसलिए आप सभी की इस जिज्ञासा को शांत करने के लिए टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा इस सप्ताह का राशिफल बता रही हैं। आपको इसे अपनी राशि अनुसार जरूर पढ़ना चाहिए। 

Aries june

मेष-

इस सप्ताह आप अपने लिए कुछ नया प्लान करने में व्यस्त रहेंगे और यह आपके निजी जीवन से जुड़ा होगा। नए रिश्ते बनेंगे और लंबे समय तक जीवन में बने रहेंगे। 

वृष-

इस सप्ताह आप थोड़ा चिंतित रह सकते हैं। इस सप्ताह आपके जीवन में कुछ नए बदलाव भी हो सकते हैं, जिनके लिए आप अभी तैयार नहीं हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: जून का महीना किन राशियों के लिए होगा खास? टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें

मिथुन-

यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा सुकून भरा रहेगा। आप खुश रहेंगे और अकेले में समय बिताएंगे। इस सप्ताह आपका व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन संतुलित रहेगा।

weekly tarot predection by jeevika sharma   june

कर्क-

यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा स्लो रहेगा। हो सकता है कि इस सप्ताह आप ज्यादा सक्रिय महसूस न करें और पूरे सप्ताह आराम का विकल्प चुनें।

सिंह-

इस सप्ताह आपके पेशेवर और निजी जीवन में बदलाव हो सकते हैं। ये परिवर्तन आपको थोड़े अजीब लग सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: कन्या राशि वाले कैसे करें पार्टनर को सेलेक्ट, एक्सपर्ट से जानें

Virgo june

कन्या-

इस सप्ताह आप किसी रिश्ते में आने के अवसर की तलाश कर सकते हैं। यदि आप इस सप्ताह किसी रिश्ते में आते हैं, तो यह अधिक समय तक चलेगा।

तुला-

इस सप्ताह आप ऑफिस में अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। इस सप्ताह आप छुट्टी की योजना भी बना सकते हैं।

वृश्चिक-

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताने में व्यस्त रहेंगे। यह सप्ताह आपके लिए कुछ हद तक रोमांटिक रहेगा।

धनु-

इस सप्ताह आप काम के नए अवसर तलाशेंगे। यह सप्ताह आपके निजी जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव भी ला सकता है।

मकर-

करियर के मामले में यह सप्ताह आपके लिए थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। आपको अपने लिए उपलब्ध विभिन्न विकल्पों पर अब गौर करने की आवश्यकता है।

कुंभ -

इस सप्ताह आप अपने निजी जीवन में हो रहे परिवर्तनों के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश करेंगे। इन समायोजनों से आपको भविष्य में खुशी मिलेगी।

मीन-

इस सप्ताह आप पर काम का बोझ पड़ने की संभावना है। यह काम आपके पेशेवर या निजी जीवन से संबंधित हो सकता है।

ये था इस हफ्ते की राशियों का हाल। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।