आपका आने वाला समय कैसा होगा? आप कितने सफल होंगे और अपने लक्ष्यों को पाने के लिए क्या-क्या करना होगा? क्या हमारा जीवन बेहतर होने वाला है? अगर आपके मन में भी यह सवाल है, तो टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा से राशि के अनुसार भविष्यवाणी जानें। इससे आने वाले हफ्ते में आप पहले से तैयार रहेंगे और राशि के अनुसार काम कर सकेंगे। 

मेष राशि

weekly prediction aries

जहां तक आपके निजी जीवन की बात है, तो कुछ ऐसे लोग आपके जीवन में प्रवेश करेंगे जो आपका मार्गदर्शन करेंगे। अगर आप उनकी बात सुनेंगे तो यह आपके ही पक्ष में होगा। इसके अलावा अपने पेशेवर जीवन में आप विभिन्न चीजों को जानने की कोशिश में व्यस्त रहेंगे, लेकिन इसे सेटल होने में वक्त लगेगा।

वृषभ राशि

यह सप्ताह आपके जीवन में जादुई घटनाएं लेकर आएगा। ये पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों तरफ के लिए अच्छा होगा। आप जिस व्यक्ति से बात करना चाहते हैं, उसके संपर्क में रहेंगे और आपके पेशेवर जीवन में, आपको उपलब्धि मिलेगी।

मिथुन राशि

इस सप्ताह यह संभावना है कि आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में या तो सुधार या कुछ लाभ देखेंगे। ध्यान रखें कि चीजों से निपटने के दौरान आप अपनी इंद्रियों को तेज रखें।

कर्क राशि

weekly prediction cancer

इस सप्ताह आपको अपने जीवन में किसी प्रकार की भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है। इस वीक बीते दिनों की समस्याओं को ठीक करने में खुद को व्यस्त रखेंगे।

सिंह राशि

इस सप्ताह आपके निजी जीवन में कुछ वृद्धि दिखेगी। आप किसी ऐसी चीज की योजना बनाएंगे, जो आपके निजी जीवन से संबंधित हो। आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं भविष्य में आपके लिए लाभदायक होंगी। अपने पेशेवर जीवन में आपको उस परिणाम थोड़ा और इंतजार करना होगा जिसकी आप उम्मीद कर रहे हैं।

कन्या राशि

weekly tarot prediction virgo

इस सप्ताह आपको अपने अतीत में किए गए कामों का पछतावा होगा। अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों में आपके निर्णयों का पछतावा होगा। कुछ अनुभवों को छोड़ना सीखें। उन अनुभवों से सीखना और नए सिरे से शुरुआत करना आपका रूट होना चाहिए।

तुला राशि

इस सप्ताह कार्ड्स पर पदोन्नति या वेतन वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। आपके पेशेवर जीवन में कुछ वृद्धि देखने को मिलेगी। पर्सनल लाइफ में कोई नया व्यक्ति आपके जीवन में प्रवेश करेगा।

वृश्चिक राशि

weekly tarot prediction scorpio

इस सप्ताह आपके निजी जीवन में कोई बदलाव नहीं आएगा और सब कुछ पहले जैसा ही रहेगा। लेकिन जहां तक आपके पेशेवर जीवन की बात है तो इस सप्ताह आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपको थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।

धनु राशि

यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में काफी लाभ लेकर आएगा। इस सप्ताह संभावित लाभ मिलने के योग हैं। आप जिस काम को करना पसंद करते हैं उसमें आप गहराई से शामिल होंगे। निजी तौर पर आप खुद को फंसा हुआ और तनावग्रस्त महसूस करेंगे। लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि कोई न कोई रास्ता निकल ही आएगा।

इसे भी पढ़ें :September Horoscope 2021:ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें आपके लिए कैसा रहेगा सितम्बर का महीना

मकर राशि

इस सप्ताह आपको कई अवसर प्राप्त होंगे जो आपके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों से संबंधित होंगे। आपको जो भी मौका मिलेगा वह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। इन अवसरों को हाथ से न जाने दें। अगर आप जीवन में विकास देखना चाहते हैं तो आने वाले हर अवसर को स्वीकार करें।

कुंभ राशि

weekly tarot prediction aquarius

संभावना है कि इस सप्ताह आप अपने आप को किसी विवाद में उलझते हुए देखेंगे। कुछ लोग आपके विरोध में होंगे। अगर ऐसा कोई मामला सामने आता है, तो बहस या लड़ाई में पड़ने से बचें और शांत रहें। दिमाग शांत रखें और विरोध करने वालों को नज़रअंदाज़ करने की कोशिश करें और अपने वीक का आनंद लेने पर फोकस करें।

इसे भी पढ़ें :इन राशि के लोगों से जरूर करें दोस्ती, होते हैं बहुत ज्यादा केयरिंग

Recommended Video

मीन राशि

इस सप्ताह आप उस इंसान से बचने की कोशिश करेंगे, जो आपके जीवन में हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है। आप अपने पर्सनल स्पेस पर रहना चाहेंगे। अपने भरोसेमंद लोगों को अपने पास रहने देंगे, तो यह आपके लिए फायदेमंद होगा।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और टैरो भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।