• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट जीविका शर्मा से जानें आने वाला हफ्ता आपके लिए कैसा रहेगा

अगर आपको भी जानना है कि आने वाले सप्ताह किन राशियों के लिए होगा खास तो इस आर्टिकल को ज़रूर पढ़ें।
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -22 Apr 2022, 16:07 ISTUpdated -22 Apr 2022, 16:25 IST
Next
Article
weekly tarot card reading

मैं क्या, आजकल लगभग हर कोई यह जानना चाहता है कि आने वाले दिन मेरे लिए कैसा रहेगा और कैसा नहीं? क्या मेरा बिजनेस या पारिवारिक रिश्ते में कोई दिक्कत तो नहीं आने वाली है? आदि कई सवालों का जवाब हर कोई एक साथ जानना चाहता है। ऐसे में अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि आने वाला हफ्ता मेरे लिए अच्छा रहेगा या ख़राब तो फिर आपको इस लेख को ज़रूर पढ़ना चाहिए। क्योंकि इस लेख में टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा राशि के अनुसार भविष्‍यफल बताने जा रही हैं। आइए जानते हैं।

मेष राशि

weekly tarot card reading in hindi inside

मेष राशि वालों को इस सप्ताह काम करने के लिए कुछ अच्छा अवसर मिल सकता है। उन अवसरों को स्वीकार करके एक दिन नहीं बल्कि लंबे समय तक के लिए आप अपने लिए लाभकारी बना सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह जीवन में कुल मिलाकर सब कुछ अच्छा रहेगा। इस समय आपके द्वारा अनुभव की जा रही सभी बाधाएं और उदासी दूर हो सकती है और आपका मन इस सप्ताह एक शांतिपूर्ण स्वभाव को प्राप्त कर सकता है।

मिथुन राशि

weekly tarot card reading in hindi ine

मिथुन राशि का अपने साथी से साथ थोड़ा बहुत विवाद हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी तर्क से बचें जो उत्पन्न होता है। यह खटास रिश्ते के अंत का कारण भी बन सकता है।

इसे भी पढ़ें: जानें आखिर क्यों पिंजरे में बंद पक्षी घर के लिए होते हैं अशुभ

कर्क राशि

कर्क राशि वाले हो सकता है कि छुट्टी के मूड में हों या इस सप्ताह छुट्टी पर जाना चाहें। सभी मुश्किल से कुछ दिन दूर है जो आप इस सप्ताह सबसे ज्यादा चाहेंगे।

सिंह राशि

weekly tarot card reading in hindi inside

सिंह राशि को इस सप्ताह अपने करियर में कुछ सुधार देखने को मिल सकता है। इसके अलावा सिंह राशि के लोगों को किसी प्रकार का धन लाभ भी हो सकता है। (काजल के बारे में ज्‍योतिष शास्‍त्र की राय)

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के साथ संभावना है कि इस सप्ताह वो ऊर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा वो आलसी भी महसूस कर सकते हैं और परिणामस्वरूप घर पर रहना अधिक पसंद कर सकते हैं।

तुला राशि

weekly tarot card reading in hindi inside

तुला राशि के लोग अपने काम में गोता लगाने और अपने सभी पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने के मूड में होंगे। इस सप्ताह आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे और अपने काम के प्रति समर्पित भी रस सकते हैं।

Recommended Video

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले पिछली घटनाओं को जारी रख सकते हैं जो आपके लिए निराशाजनक भी साबित हो सकता है। इस सप्ताह आप उस नुकसान पर विचार कर रहे होंगे जो अपने अतीत में किया था।

इसे भी पढ़ें: Vastu Tips: घर के ईशान कोण में भूलकर भी नहीं होनी चाहिए ये चीजें, बना सकती हैं कंगाल

धनु राशि

weekly tarot card reading in hindi inside

धनु राशि के लोग बहुत सी चीजों की योजना बना रहे होंगे जो आपके पेशे से संबंधित होंगी। आप इस सप्ताह अपने वर्तमान कार्य का विस्तार करने का विकल्प चुन सकते हैं। (जानें 8 नंबर वाले लोग कैसे होते हैं?)

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने पेशेवर जीवन पर बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी। इस बात की थोड़ी बहुत संभावना है कि आपके निजी जीवन में एक छोटी सी भी गड़बड़ी आपको अपने करियर के लक्ष्यों से विचलित कर सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि को निजी जीवन में संतुलन की भावना लाने के लिए इस सप्ताह ढेर सारे अवसर प्राप्त होंगे। यह एक प्रस्ताव, प्रेम संबंध या पारिवारिक बंधन भी हो सकता है जो ध्यान आकर्षित करेगा। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अनदेखा नहीं करते हैं।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह पिछले सप्ताह के समान ही रहेगा। इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ उल्लेखनीय वृद्धि हो सकती है।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@hz)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।