आने वाला समय कैसा होगा? भविष्य हमारे लिए क्या लेकर आएगा? इन बातों को जानने की उत्सुकता सभी के मन में रहती है। खासतौर पर अपनी आर्थिक स्थिति, सेहत और रिश्तों से जुड़े सवाल हमारे मन में कई बार आते हैं, जिनके जवाब हर व्यक्ति पाना चाहता है। क्या आप भी इन सवालों के जवाब ढूंढ रही हैं?

क्या आप भी जानना चाहती हैं कि आने वाले समय में आपके साथ क्या होगा? आपकी राशि के लिए आने वाला हफ्ता यानी कि 22 से 28 नवंबर तक का समय कैसा होने वाला है और आने वाले हफ्ते के अपनी राशि पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में जानने के लिए टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा की रीडिंग्स पढ़ें।

मेष राशि

aries and tauras prediction

इस सप्ताह आप अपने फाइनेंस को बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं और इसके लिए आप कुछ निवेश की योजना भी बना सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप बहुत सावधानी से अपने सभी निवेशों की योजना बनाएं, ताकि आपको मनचाहा रिटर्न मिल सके।

वृषभ राशि

आपके जीवन की सभी समस्याएं जो अतीत से जुड़ी हैं, आखिरकार इस सप्ताह उनका अंत होगा।। इस सप्ताह आप नए सिरे से शुरुआत करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप ऐसा कुछ भी न करें, जिससे चीजें आपके खिलाफ हो जाएं।

मिथुन राशि

जो लोग आपकी निजी जिंदगी से जुड़े हैं, वे इस सप्ताह आपको निराश करेंगे। सलाह है कि आप उनसे अपनी अपेक्षाएं कम ही रखें। अगर आप अपने निजी जीवन में लोगों से कुछ उम्मीद करते हैं तो वे उसे पूरा नहीं कर पाएंगे।

कर्क राशि

gemini and cancer tarot card prediction

आप पाएंगे कि पूरे सप्ताह आप ज्यादातर खुद पर खर्च कर रहे हैं। यह खर्च छोटा हो सकता है, लेकिन संभावना है कि आप अपना पैसा किसी बड़ी संपत्ति, वाहन, सोना आदि में लगाएंगे।

सिंह राशि

leo and virgo tarot card prediction

संभावना है कि आपके द्वारा पूर्व में लिए गए निर्णय इस सप्ताह आपके लिए कुछ अच्छे परिणाम लेकर आएंगे। पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों तरह से अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें :सेहत के लिहाज से वर्ष 2021 कैसा रहेगा, पंडित जी से राशिनुसार जानें

कन्या राशि

कन्या राशि के लोग कोई भी एक्शन लेने के लिए इस पूरे सप्ताह विभिन्न स्थितियों और लोगों का विश्लेषण करने में व्यस्त रहेंगे। आप जो भी एक्शन लेंगे, वह आपके द्वारा पूर्व में लिए गए निर्णयों पर आधारित होगी।

तुला राशि

इस सप्ताह आपका ध्यान आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ (शरीर पर मौजूद ये तिल खोलते हैं आपकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े राज) दोनों पर रहेगा। आपको यह सुनिश्चित करें कि चीजें पूरी हों, इसलिए आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। इस सप्ताह चीजें उतनी आसान नहीं रहेंगी जितनी आप उम्मीद करते हैं।

वृश्चिक राशि

पेशेवर रूप से विकसित होने के लिए आप बहुत सोच-विचार कर अपनी योजनाएं बनाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपनी सभी योजनाओं पर काम करना शुरू कर दें क्योंकि इससे आपको भविष्य में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें :Career Horoscope 2021: नौकरीपेशा और कारोबारियों के लिए कैसे फल लेकर आ रहा है यह वर्ष, पंडित जी से जानें

धनु राशि

इस सप्ताह कोई आपको अपने रिश्ते को बढ़ाने या अपने प्रियजनों के साथ बेहतर बॉन्ड बनाने के विभिन्न तरीकों के बारे में बताएगा। सलाह सुनना न सुनना आपकी इच्छा है।

मकर राशि

इस सप्ताह आप सभी तनावों के भार को महसूस कर सकते हैं। या आप अपने पेशेवर और निजी जीवन दोनों में प्रतिबंधित महसूस कर सकते हैं। हो सकता है कि आप किसी भी चीज़ में अपनी इच्छा को निर्देशित न कर सकें। आपके कार्यों को आसपास के लोगों द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

कुंभ राशि

aquarius and pisces tarot card reading

इस सप्ताह आप अपने लक्ष्यों तक पहुंचने की सारी उम्मीद खो सकते हैं। यदि आप योजना बनाते हैं और सही तरीके से आगे बढ़ते हैं तो आपके पास अपने लक्ष्य तक पहुंचने या जो आप चाहते हैं उसे हासिल करने की पूरी ऊर्जा और क्षमता है। और अगर कुछ मदद लेने से कुछ आसानी हो सकती है तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से भी संपर्क कर सकते हैं, जिस पर आपको भरोसा हो और जो अनुभवी हो।

Recommended Video

मीन राशि

इस सप्ताह खुद को फिर से सक्रिय करने के लिए कुछ समय देने से आपको लाभ हो सकता है। यह भी हो सकता है कि आप दूसरों का मनोरंजन करने के मूड में भी न हों। इस सप्ताह आपके जीवन में बहुत कम गतिविधि होते हुए देखने को मिलेगी।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और टैरो भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।