सितंबर का महीना चल रहा है, आने वाला हफ्ता कैसा होगा? किन राशियों के लिए शुभ और अशुभ होगा? अगर आपके भी मन में इस तरह के सवाल चल रहे हैं तो टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा से राशि के अनुसार भविष्यवाणी जानें। स्वास्थ्य, बिजनेस, शिक्षा आदि पर क्या असर पड़ने वाला है, आप यह अपनी राशियों के अनुसार यहां जान सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आपका वाला हफ्ता कैसा रहेगा।

मेष राशि

aries predict

व्यक्तिगत जीवन में मेष राशि आप सभी लंबित कार्यों के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रहे होंगे। लेकिन, किसी भी पेंडिंग काम को पूरा करने में समय लगेगा। व्यावसायिक रूप से, आप बहुत कुछ हासिल करने में सक्षम होंगे और इसे अपने सहयोगियों या करीबी लोगों के साथ मनाने में व्यस्त रहेंगे। ( नकारात्मक उर्जा हटाने के उपाय)

वृषभ राशि

इस हफ्ते में आप अपने सर्कल के कुछ लोगों से दूरी बनाए रखना बेहतर समझेंगे। यही नहीं आप आप दूसरों को अपने मामलों में हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं देंगे, चाहे वह प्रोफेशनल हो या फिर पर्सनल, लेकिन लोग फिर भी आपको प्रभावित करने की कोशिश करने के इरादे से आपके लाइफ पर अटैक करने की कोशिश करेंगे। आपको अपने जीवन में किसी को बहुत अधिक आजादी न देने के लिए सावधान रहने की आवश्यकता है।
 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग पूरे सप्ताह व्याकुल अवस्था में रहेंगे। आप ज्यादातर कोई कार्रवाई करने या कोई प्रयास करने के लिए थके हुए होंगे। पास्ट में किए गए कोशिशों के परिणामों के इंतजार में आप अपना समय व्यतीत करेंगे, लेकिन आपको थोड़ा धैर्य रखने की आवश्यकता है। सब कुछ आपके पास आ जाएगा लेकिन, इसमें थोड़ा समय लगेगा।

कर्क राशि

cancer predict
 
इस सप्ताह आप कर्क राशि के जातकों को कोई ऐसा निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है जो आपके प्रोफेशनल लाइफ से संबंधित होगा। अपने पर्सनल लाइफ में आप तुरंत एक्शन लेने की स्थिति में होंगे जिससे आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि इस सप्ताह आपके प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपके दरवाजे पर दस्तक देगी। आप एक अच्छे सौदे पर हस्ताक्षर करने की संभावना रखते हैं जो आपके करियर को विकास हासिल करने में मदद करेगा। निजी तौर पर, आप अपने प्रियजनों के साथ अपने बंधन को मजबूत करने में व्यस्त रहेंगे। आपको अपने जीवन का प्यार भी मिल सकता है।

कन्या राशि

virgo predict

इस सप्ताह आपको अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में संघर्ष करते हुए देख सकता है। यह आपकी भावनात्मक विवेक पर भारी पड़ सकता है। कन्या राशि, इस सप्ताह आपको प्रोफेशनल और पर्सनल रूप से कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि इमोशनल सेट वापस आ गया है जिसे आपने छोड़ दिया है।

तुला राशि

libra prediction

तुला, इस सप्ताह आपका भाग्य आपके प्रति उदार अवस्था में रहेगा। इस बात की काफी संभावना है कि आपको अपने जीवन में कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। अगर आप अपने सामने पेश किए गए अवसरों को स्वीकार करते हैं तो यह आपके जीवन को आपके लिए सही रास्ते पर ले जाएगा।

वृश्चिक राशि

scorpio predict
 
जहां आपके प्रोफेशनल लाइफ की बात है, आप जो हासिल करना चाहते हैं, उस तक पहुंचने के अवसरों की तलाश में रहेंगे। व्यक्तिगत रूप से, आप निर्णय ले रहे होंगे या निर्णय लेने के लिए कहा जाएगा। आप जो भी निर्णय लें, आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह आपके लिए अच्छा होगा। ( कर्ज से छुटकारा पाने के वास्तु टिप्स)

धनु राशि

धनु, आपके प्रोफेशनल लाइफ में, आपको कुछ अच्छे काम के अवसर प्राप्त होंगे जो आपको वित्तीय लाभ दिलाएंगे। व्यक्तिगत रूप से, आप उन विकल्पों के बारे में अत्यधिक भ्रमित होंगे जिन्हें आपको बनाने की आवश्यकता है।
 

मकर राशि

मकर राशि आप इस सप्ताह जिन चीजों को करने की योजना बना रहे हैं, उनके लिए आप खुद को एक समानता विकसित करते हुए पाएंगे। पूरे सप्ताह आप अपनी भावनात्मक स्थिरता बनाए रखने की संभावना रखते हैं और, आप अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में एक अच्छा संतुलन खोजने में सक्षम होंगे।

Recommended Video

कुंभ राशि

aquarius

अपने संपर्कों को विकसित करने के लिए यह एक अच्छा सप्ताह है। आपके द्वारा किए गए संपर्क आपके प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में विकास को आगे बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनकी सलाह का स्वागत करते रहना ही आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

मीन राशि

मीन, आपके अतीत का कोई व्यक्ति आपके जीवन में वापस आकर समस्याएं पैदा करेगा जो आपके निजी जीवन को प्रभावित करेगी। प्रोफेशनल तौर पर आप खुद को अतीत की गलतियों पर रोते हुए पाएंगे। अपने लिए उपलब्ध नए अवसरों पर अपनी आँखें खुली रखने की कोशिश करें।


यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और टैरो भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।