भविष्य में क्या होने वाला है इस बात को लेकर हर व्यक्ति चिंतित रहता है। खासतौर पर अपनी आर्थिक स्थिति, सेहत और रिश्ते से जुड़े कई प्रश्न लोगों के मन में बार-बार आते हैं। अगर आप भी यह जानना चाहती हैं कि आने वाले दिनों में आपके साथ क्‍या होने वाला है और आपकी राशि के लिए आने वाला हफ्ता यानी कि 15 से 21 नवंबर तक का समय कैसा होने वाला है तो टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से जानें अपनी राशि पर आने वाले हफ्ते के प्रभावों के बारे में।

मेष राशि 

aries zodiac november prediction tero

इस सप्ताह कोई आपके जीवन में आपका मार्गदर्शन करने या अच्छी मात्रा में धन इकट्ठा करने में आपकी मदद करने के लिए आएगा। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप नैतिक मार्ग का पालन करते हैं और अवैध साधन आपको भविष्य में महंगा पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें:November Horoscope 2021:ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें आपके लिए कैसा रहेगा नवंबर का महीना

वृषभ राशि 

इस सप्ताह आपके लिए उत्सव की शुरुआत हो सकती है। उत्सव का क्षण आपके परिवार के साथ या आपके दोस्तों के साथ हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर कुछ उत्सव का क्षण भी हो सकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि उत्सव कहां है, यह पुरस्कृत होना निश्चित है।

मिथुन राशि

gemeini horoscope terot prediction

आप एक निर्णय जारी रख सकते हैं जो आपने पहले किया था और इसे लागू करने के लिए आगे नहीं बढ़ेंगे। आपको अपने निर्णय को यथाशीघ्र लागू करने की आवश्यकता है क्योंकि ऐसा करने से आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

कर्क राशि 

इस सप्ताह आप किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं। यह एक रिश्ता, नौकरी या शायद कुछ समस्याग्रस्त मुद्दा हो सकता है। ऐसा करने से आपके लिए एक संभावित पुरस्कृत भविष्य के साथ नए दरवाजे खुलेंगे।

सिंह राशि 

leo horoscope terot zodiac november

इस सप्ताह, संभावना है कि इस सप्ताह आपको कुछ धन लाभ प्राप्त होगा जो आपको अपनी भविष्य की योजनाओं को लागू करने में मदद करेगा। इस सप्ताह आपका ध्यान बचत या निवेश, या दोनों पर केंद्रित रहेगा।

कन्या राशि 

आने वाले सप्ताह के लिए आपका राशिफल कहता है कि आप नए संपर्क स्थापित करने में व्यस्त रहेंगे जो आपके लक्ष्यों को आगे बढ़ाने में आपकी मदद करेगा। इस सप्ताह आप जिन लोगों के साथ आएंगे वे भी जरूरत के समय आपकी मदद करेंगे।

तुला राशि 

terot reading tula zodiac november month

इस सप्ताह आपको धैर्य से काम लेना सीखना होगा। अगर आप अपने दिमाग को शांत रख सकते हैं तभी आप अपने पेशेवर और निजी जीवन दोनों को संतुलित करने पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें:Weekly Horoscope: कैसा होगा आने वाला सप्ताह, पंडित जी से जानें राशिफल

वृश्चिक राशि 

इस सप्ताह आपके लिए टैरो कार्ड्स पर शांति है। इस सप्ताह कुछ खास नहीं देखने को मिलेगा और स्थिति सामान्य रहेगी। हो सकता है कि आपका काम करने का मूड भी न हो। आप शायद अपना समय आराम करने और दिन में सपने देखने में बिता रहे होंगे

Recommended Video

धनु राशि 

इस सप्ताह आपके संपर्क में काफी लोग आएंगे। यह आपके लिए कुछ काम लाएगा जो आपके करियर में मौद्रिक लाभ और वृद्धि की अनुमति देगा। अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए आपको जो भी काम मिले उसे लेना न भूलें। (ये राशियां दे सकती हैं धोखा)

मकर राशि 

पूरे सप्ताह आप अपने निवेश में लगे रहेंगे। आप अपने पैसे का निवेश करने के लिए अलग-अलग रास्ते देख रहे होंगे। आप अपने निजी जीवन और अपने रिश्तों में भी निवेश कर रहे होंगे। तनाव और अशांति आपको मिल सकती है, लेकिन केवल तभी जब आप इसे जाने दें। इसलिए आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। 

कुंभ राशि

meen kumbh zodiac november month

कोई अच्छी खबर सुनने के लिए आपको पूरा सप्ताह इंतजार करने की संभावना है। यह कुछ ऐसा होगा जिसके लिए आप इतने लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आप सभी प्रतीक्षा से रास्ते में तनावग्रस्त और थका हुआ महसूस कर सकते हैं। लेकिन, आपको धैर्य रखने की जरूरत है और अच्छी चीजें आपके रास्ते में आएंगी।

मीन राशि

मीन, इस सप्ताह आपको अपने अतीत के कार्यों के लिए बहुत पछताना पड़ सकता है। अब पछताने से आपको कोई मदद नहीं मिलेगी क्योंकि कुछ भी बदला नहीं जा सकता। केवल अगर आप स्थिति का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करते हैं और इसे अपने नियंत्रण में लेते हैं तो ही आप इसे ठीक करने में सक्षम होंगे।

इस प्रकार ये पूरा हफ्ता हर राशि के लिए सामान्य रहेगा। वैसे ये एक सामान्य अनुमान है जो आपकी राशि के लिए समय और ग्रहों की स्थति के साथ बदल भी सकता है। 

आपको ये जानकारी कैसी लगी ये हमें हरजिंदगी के फेसबुक पेज पर जरूर बताएं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।