क्या कोई जरूरी या पर्सनल काम है जो आपको चिंतित कर रहा है?
क्या आपके रिश्ते में परेशानी आ रही हैं?
अब झल्लाहट नहीं!
अगर आपके मन में भी यह सवाल है, तो टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा से राशि की बताई भविष्यवाणी को जानें। यह इस सप्ताह के दौरान आपका मार्गदर्शन करने के लिए यहां हैं। अधिक जानने के लिए पढ़े।

मेष राशि

tarot card reading from  to  october

यह सप्ताह विशेष रूप से आपके प्रोफेनल लाइफ के क्षेत्र में अपनी जिम्मेदारियों से भागने की कोशिश करेगा। जहां तक आपके निजी जीवन का सवाल है तो कोई भी निर्णय लेते समय आप थोड़े भ्रमित रहेंगे।

वृषभ राशि

अपने निजी जीवन में वृषभ राशि, आपको अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए या जो आप चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। प्रोफेशनली, लोग आपको कुछ चीजों की सलाह देने आएंगे ताकि आप इस सप्ताह आर्थिक रूप से लाभ उठा सकें।

इसे जरूर पढ़ें: अक्‍टूबर का महीना आपके लिए कैसा रहेगा? टैरो एक्‍सपर्ट से जानें

मिथुन राशि

अपने करियर में आप चीजों को गंभीरता से नहीं लेंगे या इस सप्ताह सब कुछ खराब होने की संभावना है। आपका व्यक्तिगत आपके भाग्य से थोड़ा सा एहसान देखेगा। आप अपने जीवन में कुछ स्थिरता प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जिसके परिणामस्वरूप भविष्य में विकास होगा।

weekly horoscope kark

कर्क राशि

इस सप्ताह कर्क राशि, आपको अपने निजी जीवन में बहुत समय और प्रयास करना होगा ताकि चीजें आपके पक्ष में हो सकें। आपके करियर में, यह अनुशंसा की जाती है कि थोड़ी सी गोपनीयता बनाए रखें और अपनी सभी योजनाओं की घोषणा दुनिया के सामने न करें।

सिंह राशि

प्रोफेशनली, इस सप्ताह सिंह राशि के लोगों की थोड़ी वित्तीय वृद्धि प्राप्त होगी या किसी परियोजना के लिए आंशिक भुगतान हो सकता है। निजी तौर पर रास्‍ते साफ होंगे और काफी सुधार देखने को मिलेगा।

weekly horoscope kanya

कन्या राशि

इस सप्ताह आपका भाग्य आपका साथ छोड़ देगा। आपको प्रोफेशनल और व्यक्तिगत दोनों तरह से नुकसान होने की संभावना है। निजी तौर पर, आप अतीत के मुद्दों को सुलझाने में लगे रहेंगे। प्रोफेशनली, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप अपने सर्वोत्तम निर्णय का उपयोग करके कार्रवाई करें। आप आंख बंद करके कुछ कार्य कर सकते हैं जिनसे आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।

तुला राशि

प्रोफेशनली, सप्ताह आप अतीत के सभी मुद्दों को दूर करते हुए देखेंगे। जबकि, व्यक्तिगत रूप से आप अपने आस-पास के लोगों से कुछ दूरी बनाए रखेंगे और उन्हें अपने जीवन में प्रवेश नहीं करने देंगे।

Recommended Video

वृश्चिक राशि

वृश्चिक, जहां आपके निजी जीवन का संबंध है, आपका झगड़ा हो सकता है जो आपके किसी करीबी के साथ संबंध समाप्त कर सकता है। प्रोफेशनली, आप कुछ नया शुरू करने की योजना बनाने में व्यस्त रहेंगे। आप जो कुछ भी शुरू करने की योजना बना रहे हैं, वह आपको विकास और वित्तीय लाभ देगा।

धनु राशि

इस सप्ताह नए रिश्तों की जड़ें बनने की संभावना है जिससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा। निजी तौर पर किसी नए काम के लिए आपकी प्लानिंग शुरू होगी।

weekly horoscope dhanu

मकर राशि

इस सप्ताह आपका ध्यान अपनी भविष्य की योजनाओं के लिए पैसे बचाने की ओर जाएगा। इस सप्ताह के अंत तक आपको कुछ काम की पेशकश की जाएगी। यदि आप इसे लेने का विकल्प चुनते हैं, तो यह आपके लिए वित्तीय समृद्धि लाएगा।

कुंभ राशि

यह सप्ताह आपको निराश करने वाला हो सकता है। अपने प्रोफेशनल और निजी जीवन दोनों में आपको निराशाओं की एक सीरिज का सामना करना पड़ेगा। इस सप्ताह आपकी योजना के अनुसार कुछ भी नहीं होगा।

मीन राशि

प्रोफेशनली, इस सप्ताह चीजें आपके नियंत्रण में नहीं रहेंगी। लेकिन, अपने निजी जीवन में आप उन सभी चालों को निभाएंगे जिनकी आपने योजना बनाई थी। इस सप्ताह व्यक्तिगत विकास कार्ड पर है।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।