वर्ष 2022 का दूसरा सप्ताह शुरु होने वाला है। जाहिर है नए वर्ष में हर कोई अपना भविष्यफल जानना चाहता होगा। इस सप्‍ताह आपके जीवन में राशि अनुसार क्‍या उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। इस बारे में हमने टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट जीविका शर्मा से बात की। जीविका राशि अनुसार बता रही हैं कि यह सप्‍ताह किन जातकों के लिए अच्‍छा और किनके लिए खराब बीतने वाला है। 

weekly horoscope mesh tarot

मेष 

यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए सबसे मुश्किल सप्ताह में से एक होने वाला है। अगर आप चाहती है कि आपकी लाइफ में हर चीज अच्छे से चलती रहे तो आपको बहुत सारी मेहनत करनी होगी। इसके बाद ही आप इस सप्ताह कुछ हासिल कर पाएंगे। 

इसे जरूर पढ़ें: टैरो कार्ड एक्सपर्ट से जानें कैसा होता है मेष राशि के लोगों का स्वभाव

वृषभ 

यह पूरा सप्‍ताह आपका सोचने में ही निकल जाएगा। आप अपनी लव लाइफ और वर्क लाइफ के लिए जो प्लानिंग कर रहे हैं, उस पर अमल करने से पहले आप बहुत सोच विचार करेंगे। इसके साथ ही आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आपको कोई भी कदम बहुत ही सावधानी के साथ ही उठाना है। 

weekly horoscope kark tarot

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह बहुत अच्‍छा बीतने वाला है। खासतौर पर आर्थिक दृष्टि से आपको इस सप्‍ताह कोई बड़ा लाभ होगा। ऐसा भी हो सकता है कि आपको जो भी लाभ होगा आप उस पैसे को अपने भविष्‍य के लिए कहीं पर निवेश कर देंगे। 

कर्क 

यह सप्ताह आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर भारी पड़ सकता है। हो सकता है कि ऑफिस में आपका किसी से विवाद हो जाए। इस विवाद की वजह से आपके काम में बहुत सारी रुकावटें भी आ सकती हैं। हो सके तो खुद को शांत रखें और किसी भी तरह की बहस या विवाद से बच कर रहें। 

इसे जरूर पढ़ें: अपनी बातों को खुफिया रखते हैं इन 4 राशियों के लोग

jeevika leo

सिंह 

कोई बड़ा फैसला लेने का वक्‍त आ गया है। इस सप्‍ताह आप अपनी वर्क लाइफ से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं। आपको बता दें कि आपके द्वारा लिया गया फैसला भविष्य में आपको बहुत अधिक लाभ पुंचाएगा। 

कन्‍या 

पिछले सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी आप कंफ्यूजन में रहेंगे। आप किसी भी बात को लेकर खुद को सुनिश्चित करने की स्थिति में नहीं होंगे। जीवन में आगे आपको क्‍या करना है, इसकी प्लानिंग जरूरी है और इसके लिए आपको जल्दी निर्णय लेना होगा। (कौन सी राशि वाले होते हैं सबसे बड़े झूठे)

weekly horoscope tula tarot

तुला 

सही या गलत किसी भी तरह से इस सप्ताह आपको आर्थिक लाभ होने वाला है। मगर भविष्य में यह लाभ आपको वैसा फल देगा, इस बारे में अभी से कहना मुश्किल होगा। 

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह लोगों से जो सलाह मिलेगी, उस पर अमल करने से उनकी आय में वृद्धि हो सकती है। मगर आपको यह समझ रखनी होगी कि कौन सी सलाह आपके लिए फायदेमंद है और कौन सी नहीं। अगर आप आंख बंद करके कोई फैसला लेंगे तो आपको बड़ा नुकसान भी हो सकता है। (कौन सी राशि वाले होते हैं सबसे रोमांटिक)

weekly horoscope dhanu tarot

धनु

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह उनकी मेहनत का फल मिल जाएगा। आप काफी समय से कुछ पानी के लिए प्रयास कर रहे हैं और इस सप्ताह आपको उसका अच्छा रिजल्‍ट दिखेगा। मगर आपको इसके लिए अपने कदमों को आगे बढ़ाना होगा। 

मकर 

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह जश्न मनाने का है। हालांकि, आप इस पूरे सप्ताह अपने काम में व्यस्त रहेंगे मगर इसके साथ ही करियर में मिली सफलता को धूमधाम से सेलिब्रेट भी करेंगे। आपको इस सप्ताह बहुत अच्‍छी ग्रोथ मिलेगी। 

weekly horoscope kumbh tarot

कुंभ 

कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह जागती आंखों से सपना देखेंगे। सपना देखने में आप इतने अधिक व्यस्त हो जाएंगे कि आपको अपना काम करने की ही फुरसत नहीं मिलेगी। 

मीन 

मीन राशि के जातकों को  इस सप्ताह अपने परिवार और प्रियजनों से बहुत सारी देखभाल और प्यार मिलेगा। इस सप्ताह आपके आस-पास फटक रही नेगेटिविटी आप खुद को दूर रखेंगे और इसमें आपकी फैमिली आपकी मदद करेगी। 

 

इस प्रकार आने वाला समय सभी राशियों के लिए मिले जुले प्रभाव लेकर आने वाला है। समय के अनुसार आप अपने भविष्य की योजनाएं बनाएं और उसी के अनुसार काम करें। अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।