भविष्य से जुड़े कई सवालों का जवाब व्यक्ति का मन हमेशा ही जानना चाहता है। खासतौर पर जीवन में आने वाले दिनों में किन चुनौतियों का सामना करना होगा? कैसे लोगों से संपर्क बढ़ेगा, उन्नति होगी या फिर हानि का सामना करना होगा? इतना ही नहीं, सेहत और पेशे से जुड़ी भी कई बातें व्‍यक्ति जानने की चाह रखता है। ऐसे में आपके इन सवालों के जवाब टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा द्वारा बताए गए साप्ताहिक टैरो राशिफल को पढ़ कर मिल जाएंगे।  

मेष राशि (Aries)

th  to  th  september   weekly prediction aries

इस सप्ताह खुद को याद दिलाएं कि आपको अपने अतीत से चिपक कर नहीं बैठना है। अगर आप खुद ही हार मान जाते हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही बुरा साबित होगा और आप कई गलत निर्णय भी ले सकते हैं। अगर इस सप्ताह आप खुद पर नियंत्रण रखेंगे तो एक उज्‍जवल भविष्‍य आपका इंतजार कर रहा है। 

वृषभ राशि (Taurus)

इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों का पाला कुछ ऐसे लोगों से पड़ेगा, जो अपनी झूठी छवि से आपको आकर्षित करने की कोशिश करेंगे। मगर आप इनके बेहकावे में न आएं। इतना ही नहीं, आपको खुद भी इस बात का ख्याल रखना है कि अपने असली स्‍वभाव को उनके आगे न प्रकट करें। 

इसे जरूर पढ़ें: सितंबर का महीना आपके लिए क्‍या खास लेकर आएगा? टैरो कार्ड से जानें

मिथुन राशि (Gemini)

इस सप्ताह आपके अतीत का कोई व्यक्ति आपके जीवन में दोबारा वापसी करेगा। उस व्यक्ति का मकसद केवल आपको भावनाओं के बवंडर में फंसाना होगा। आप खुद को इस स्थिति से बचाएं और सुनिश्चित करें कि आप किसी भी तरह के भावनात्मक जाल में नहीं फसेंगे। 

कर्क राशि (Cancer)

th  to  th  september   weekly prediction cancer

इस सप्ताह आप शांति की तलाश में रहेंगे और इसके लिए हो सकता है कि आप किसी ऐसे स्थान की यात्रा भी करें, जहां आपको शांति की प्राप्ति हो सके। शहर से बहुत दूर यात्रा करने से आपको अपने वास्तविक स्वरूप का पता चलेगा और आवश्यक आराम भी मिलेगा। 

सिंह राशि (Leo)

इस सप्ताह कोई भी निर्णय लेते समय आपको अत्‍याधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है। कुछ लूप होल हो सकते हैं, जिन्हें यदि आप अनदेखा करते हैं, तो बाद में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हर चीज को ध्यान से देखें और योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ें। (किन राशियों पर नहीं करना चाहिए भरोसा)

कन्या राशि (Virgo)

th  to  th  september   weekly tarot prediction virgo

पूरे सप्ताह आप लोगों और आसपास की स्थितियों पर लगातार नजर रखेंगे, इससे आपको बेहतर निर्णय लेने में मदद मिलेगी। इस बात का भी ध्‍यान रखें कि आपको अपने आसपास के लोगों से अधिक प्रभावित नहीं होना है। 

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह निजी जीवन में ग्रोथ देखने को मिल सकती है। इस सप्ताह विभिन्न स्थितियों से परिपक्‍व तरीके से निपटने की आपकी क्षमता आपको अच्छे परिणामों से पुरस्कृत करेगी। 

इसे जरूर पढ़ें: साल 2021 में कैसा रहेगा आपका भविष्य, जानिए हर राशि के टैरो कार्ड प्रिडिक्शन्स

वृश्चिक राशि (Scorpio)

th  to  th  september   weekly tarot prediction scorpio

इस हफ्ते गुस्सा हमेशा आपकी नाक पर चढ़ा रहेगा। आप सप्ताह भर बहुत ही आक्रामक स्थिति में होंगे और कुछ ऐसे मुद्दे भी आपके सामने आएंगे, जो आपको क्रोध दिलाएंगे। ऐसा लोगों के अनैतिक और अजीब व्यवहार की वजह से होगा या फिर आपके आस-पास की स्थितियों के कारण आपको क्रोध आ सकता है। सुनिश्चित करें कि जब आप गुस्से में हों तो शांत हो जाएं और कुछ भी गलत न करें। इस बात को ध्‍यान में रखें कि आप विनम्रता से प्रतिक्रिया देने की क्षमता रखते हैं। 

धनु राशि (Sagittarius)

इस सप्ताह आपके पास बहुत सारा काम होगा और आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए गहन परिश्रम करते हुए दिखाई देंगे, इससे आपको वांछित परिणाम भी प्राप्‍त होंगे। याद रखें कि आप किसी को भी फॉलो करने या फिर किसी को कॉपी करने से बचते हैं। अपने इस व्यक्तित्व को कायम रखें, क्योंकि आप जो काम कर रहे हैं उसमें पहले से ही अच्छे हैं। अपने खुद के बॉस बनें। (राशि के हिसाब से पहने रत्न)

Recommended Video

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को इस सप्‍ताह थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। इस हफ्ते आपके आस-पास कुछ ऐसे लोग होंगे, जो आपको बेवकूफ बनाने के इरादे से आप से संपर्क रखेंगे। सुनिश्चित करें कि आप सभी पर आसानी से भरोसा नहीं करेंगे। आपको यह भी याद रखना है कि कोई भी निर्णय आंख बंद करके न लें। 

कुंभ राशि (Aquarius)

th  to  th  september   weekly tarot prediction aquarius

यह सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के लिए कोई अच्छी खबर लेकर आ रहा है। इस हफ्ते आपको अच्छे अवसर मिलने की संभावना है। याद रखें कि किसी भी चीज को 'ना' न कहें और जो आपके रास्ते में आ रहा है उसका स्वागत करें। 

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वालों को इस सप्ताह शांत रहने की जरूरत है और कोई भी काम जल्दबाजी में न करें। आपके पास जो भी काम आ रहा है, उसे योजनाबद्ध तरीके से करने का प्रयास करें और किसी भी प्रकार की अप्रत्याशित बाधा से बचें। 

उम्मीद है कि आपको अपना राशिफल जानकर अच्छा लगा होगा। धर्म, राशि और ज्‍योतिष शास्‍त्र से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।