अगस्त का महीना अब आगे बढ़ रहा है और ऐसे में इस हफ्ते आपका राशिफल कैसा रहने वाला है ये हम आपको बताने जा रहे हैं। टौरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक ने 10 से 16 अगस्त तक हर राशि के हिसाब से अपना प्रिडिक्शन कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि किस राशि के लिए ये हफ्ता है बहुत अच्छा और किस राशि के लिए होने वाला है मुश्किल समय। 

मेष Aries (March 21- April 19)  

आपके लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा होगा। अगर आपकी कोई ख्वाहिश है जो पूरी नहीं हो रही है तो इस हफ्ते वो भी पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में भी आपको किसी खुशखबरी के मिलने की गुंजाइश है। आप इस हफ्ते किसी जरूरतमंद को कुछ दान दें, ये हफ्ता आपके लिए बेहतर होगा। 

वृषभ Taurus (April 20- May 20)  

इस हफ्ते आपके सामने बहुत से अवसर आएंगे और इस हफ्ते आपके अपनी पूरी ताकत से अपने लक्ष्य को पूरा करने में जुट जाएं। पिछले कुछ समय से आपके आस-पास संकट रहा है और ये समय अब अच्छे कामों का फल भोगने का है। औरों की चिंता करना छोड़ दें और वो क्या कह रहे हैं इसपर ध्यान लगाने की जगह अपना काम करें।  

इसे जरूर पढ़ें- Janmashtami 2020: इन 5 चीजों से करें लड्डू गोपाल का अभिषेक, सारी मनोकामनाएं होंगी पूरी 

मिथुन Gemini (May 21- June 20)  

ये हफ्ता आपके लिए कुछ खास अच्छा नहीं है और आपको इस हफ्ते बहुत सी समस्याएं हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र और निजी जीवन में परेशानियों की संभावनाएं हैं और आप इस हफ्ते किसी से भी बहस करने से बचें। किसी भी तरह की बहस आपके लिए मुश्किल पैदा कर सकती है। पॉजिटिव रहें और शांत रहने की कोशिश करें। 

कर्क Cancer (June 21- July 22)  

अगर आप कोई काम करने के बारे में लंबे समय से सोच रहे हैं तो इस समय उसे कर डालें। आपने पहले ही बहुत समय बर्बाद कर दिया है सोचने में और इस समय को अब बर्बाद न करें। समय गंवाने से हो सकता है कि आप किसी अवसर को गंवा दें। अगर आपको मन के हिसाब से नतीजे नहीं मिल रहे हैं तो चिंता न करें जल्द ही ये मिलने लगेंगे। इस हफ्ते अपनी सेहत का ध्यान रखें। 

सिंह Leo (July 23- August 22)  

इस हफ्ते आपकी रिलेशनशिप में बहुत सारी दिक्कतें हो सकती हैं। अगर आप शादीशुदा हैं या फिर आपकी सगाई हो गई है तो हो सकता है कि आपके पार्टनर के साथ आपकी लड़ाई हो जाए और ये बहुत गंभीर लड़ाई हो सकती है। ये आपको काफी दुख पहुंचा सकती है, लेकिन आप संयम बनाए रखें और अपनी भावनाओं पर काबू रखें। 

weekly rashifal predictions

कन्या Virgo (August 23- September 22)   

ये हफ्ता मिला-जुला रहेगा। हो सकता है कि इस हफ्ते कुछ समस्याएं आएं, लेकिन आप जल्द ही उनसे निजात पा लें। इस हफ्ते आपको संयम रखने की जरूरत है।  

तुला Libra (September 23- October 22) 

कार्यक्षेत्र में चीज़ें सामान्य होंगी और आपके सामने नए अवसर आएंगे। आपकी जिंदगी में कोई आपके लिए सफलता की सीढ़ी बन सकता है। अगर आपको कोई फैसला लेना है तो ये सोचकर लीजिए कि सही क्या है। हो सकता है इस हफ्ते आपको किसी पैतृक संपत्ती से आर्थिक फायदा पहुंचे।   

वृश्चिक Scorpio (October 23- November 21)  

अगर आप अपने कार्यक्षेत्र में सब कुछ बहुत सहजता से ले रहे थे तो इस वक्त अपने काम के प्रति सीरियस होना होगा। अगर आप अपने लक्ष्य को निर्धारित नहीं करेंगे तो हो सकता है कि आपको इससे बहुत परेशानी हो। आपको ऐसा लगेगा कि आपको किसी चीज़ का फायदा नहीं मिल रहा है और आप काम करना छोड़ देंगे, लेकिन इससे समस्या बढ़ जाएगी और आपको ज्यादा काम करना पड़ सकता है।   

Recommended Video

धनु Sagittarius (November 22- December 21)  

अगर आप किसी जगह निवेश के बारे में सोच रहे हैं तो ये हफ्ता काफी अच्छा है और नतीजे आपके हक में आएंगे। मानसिक तनाव से दूर रहें और पॉजिटिव सोचें। आप देखेंगे कि सारा काम आपके हक में हो रहा है।  

इसे जरूर पढ़ें- साप्ताहिक राशिफल-10 से 16 अगस्त: राशि अनुसार कैसा बीतेगा यह हफ्ता, पंडित जी से जानें  

मकर  Capricorn (December 22- January 19)    

अपनी सेहत का इस हफ्ते ख्याल रखें। हो सकता है कोई स्वास्थ्य संबंधित समस्या इस हफ्ते आपके सामने आ जाए, अपना ख्याल रखना और हेल्दी डाइट लेना जरूरी है। खुद को फिट रखने के लिए कोई फिजिकल एक्टिविटीज की जा सकती हैं।  

कुम्भ Aquarius (January 20- February 18)  

आपके लिए ये हफ्ता काफी अच्छा है। ऐसा हो सकता है कि परिवार में किसी समारोह के कारण आपको कोई खुशखबरी मिले। प्रोफेशनली आपको सफलता मिलेगी और कार्यक्षेत्र में नए अवसर खुलेंगे।   

मीन Pisces (February 19- March 20)   

हो सकता है आप इस हफ्ते मानसिक तौर पर परेशान महसूस करें और ऐसा सिर्फ ज्यादा सोचने की वजह से होगा। इससे आपकी सेहत पर असर पड़ सकता है और नींद न आने की बीमारी (इन्सोम्निया) भी हो सकती है। इस वक्त ब्रेक लें और अपने दिमाग को शांत रखने की सोचें। इस हफ्ते जरूरतमंदों को खाना खिलाएं।   

भविष्य, राशिफल और ज्योतिष से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए आप जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।