• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

23 मई से 29 मई तक कैसा रहने वाला है आपका टैरो प्रिडिक्शन, जीविका शर्मा से जानें

23 मई से शुरू होने वाला हफ्ता हर राशि के जीवन में किस तरह का बदलाव ला सकता है ये जानिए टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से। 
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -21 May 2022, 14:18 ISTUpdated -03 Jun 2022, 17:32 IST
Next
Article
how may  tarot card prediction makes sense

मई का महीना आधा बीत चुका है और हमने इस महीने में काफी कुछ नया देखा है। ये समय ऐसा है कि गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है और शेयर मार्केट ने क्रैश होकर निवेशकों को परेशान कर दिया है। पर इस दौरान आपके सितारों का हाल कैसा रहने वाला है? टैरो कार्ड एक्सपर्ट जीविका बता रही हैं आपके सितारों की दशा और हाल। 

मकर राशि  

मकर राशि वालों की जिंदगी में इस दौरान एक पॉजिटिव बदलाव आएगा और उनकी प्रोफेशनल लाइफ इस हफ्ते ज्यादा बेहतर होगी। इस हफ्ते उन्हें अपनी वर्कप्लेस में ध्यान देना होगा। जहां तक पर्सनल लाइफ का सवाल है तो ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि आप किसी नए रिश्ते की शुरुआत करें। 

jeevika weekly tarot card reading

कुंभ राशि

इस हफ्ते आपके सामने कुछ समस्याएं आएंगी और आपकी पर्सनल जिंदगी में थोड़े उतार-चढ़ाव झेलने को मिल सकते हैं। ये आपके परिवार या फिर आपके पार्टनर के कारण हो सकता है। आपको सामंजस्य बनाकर चलना होगा, इसी में सबकी भलाई है। 

horoscope aquarius and pises may

इसे जरूर पढ़ें- Lucky Number: कैसा होता है 'भाग्यांक-1' वालों का व्यक्तित्व? 

मीन राशि  

इस हफ्ते मीन राशि वाले लोग अपने पार्टनर के साथ बहुत ही अच्छा समय बिताएंगे। आप दोनों ही एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे और इससे और भी ज्यादा बेहतर महसूस कर पाएंगे। आप दोनों के बीच चीज़ें बेहतर हो रही हैं और ये और भी ज्यादा अच्छी हो सकती हैं।  

मेष राशि  

इस हफ्ते आपकी जिंदगी में प्रोफेशनल ग्रोथ की गुंजाइश है। मेष राशि वाले लोगों के लिए नई जॉब या फिर नई बिजनेस डील मिलने के मौके आ सकते हैं। अगर आपके सामने कोई उपलब्धि आती है तो उसे दोनों हाथों से पकड़ें और जाने ना दें।  

horoscope free aris and taurus

वृषभ राशि  

इस हफ्ते आपका ध्यान आपकी पर्सनल लाइफ पर रहने वाला है और मानसिक तनाव को शांत करते हुए आप अपने हिसाब से चीज़ों को सुलझाने की कोशिश करेंगे। ये आपके परिवार वालों की समस्या हो सकती है या फिर आपके लव इंट्रेस्ट की समस्या हो सकती है। आपको ये ध्यान रखना होगा कि सामंजस्य बैठाना बहुत जरूरी है।  

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले लोगों के साथ इस महीने किसी लड़ाई-झगड़े में पड़ने की गुंजाइश बनी हुई है। आप एक ऐसा रिश्ता शेयर कर रहे हैं जिसमें गड़बड़ी हो सकती है। आपको अपने गुस्से वाले स्वभाव को लेकर संयम बनाने की कोशिश करनी चाहिए।  

horoscope cancer and gemini may

कर्क राशि  

इस हफ्ते कर्क राशि वाले लोगों को बहुत ही लुभावने काम के ऑफर मिलने की गुंजाइश है। ये आपके लिए आर्थिक लाभ का कारण बन सकता है। इस हफ्ते फाइनेंशियल गेन भी बहुत होगा और आप इस समय कुछ अच्छा निवेश कर सकते हैं।  

सिंह राशि  

इस हफ्ते आपको आगे बढ़ने के बहुत सारे अवसर मिलने वाले हैं। आप काम के सिलसिले में और निजी बातों में दोनों में ही स्थिरता ला सकते हैं। इस हफ्ते आपको नई उपलब्धियां भी मिलेंगी, लेकिन आपको आगे क्या करना है इसके बारे में आपको ही सोचने की जरूरत होगी।  

horoscope virgo and leo may

कन्या राशि   

अगर आप इस हफ्ते मानसिक तनाव महसूस कर रहे हैं तो संयम रखें। हो सकता है इस हफ्ते आपकी समस्याएं ज्यादा बढ़ जाएं। हर चीज़ आपके हिसाब से हो ये जरूरी नहीं है। आप जो सोच रहे हैं उससे आपको स्ट्रेस हो सकता है और इरिटेशन महसूस हो सकती है।  

इसे जरूर पढ़ें- घर में विंड चाइम्स लगाते समय ना करें वास्तु से जुड़ी यह गलतियां 

तुला राशि   

इस हफ्ते काम के सिलसिले में तुला राशि वालों को बहुत ज्यादा मानसिक तनाव महसूस हो सकता है। काम की बात करें तो हो सकता है जिन चीज़ों के बारे में आपने सोचा है वो थोड़ा आगे बढ़ जाएं। हो सकता है कि इस देरी से आपको चिड़चिड़ाहट भी महसूस हो।  

Recommended Video

वृश्चिक राशि   

इस हफ्ते वृश्चिक राशि वाले लोगों को कुछ पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेंगे और आपकी पर्सनल लाइफ बहुत ही अच्छी बीतेगी। ये आपकी शादी से जुड़ा हो सकता है या फिर आप किसी रिश्ते में बंध सकते हैं। हर चीज़ आपके हिसाब से होने लगेगी बस कुछ वक्त इंतज़ार करें।  

धनु राशि   

धनु राशि वाले लोग इस हफ्ते कुछ करियर ऑप्शन देखेंगे और हो सकता है आप उनमें से कोई चुन भी लें। आप इस हफ्ते कुछ नई चीज़ों पर काम करना शुरू करेंगे। पर्सनली चीज़ें आपके हिसाब से ही रहेंगी जैसे वो पहले थीं।  

ये था इस हफ्ते की राशियों का हाल। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।