नए हफ्ते की शुरूआत के साथ ही लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं कि हफ्ता उनकी सेहत, रिलेशनशिप, पैसों और मान-सम्‍मान के लिए क्‍या खास लेकर आया है। आपका यह हफ्ता कैसा बीतने वाला है, इस बात को जानने की जिज्ञासा आपके मन में भी है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि आज एस्ट्रोलॉजर और वास्तु सलाहकार रिद्धि बहल हमें 27 जुलाई से 2 अगस्‍त 2020 राशिफल तक के बारे में बता रही हैं। इस हफ्ते आपको क्‍या काम करने चाहिए और किन चीजों से बचकर रहना चाहिए? यह सभी कुछ आप अपनी राशि के अनुसार एस्‍ट्रोलॉजर रिद्धि बहल से जान सकती हैं। 

मेष राशि

यह हफ्ता मेष राशि के लोगों के लिए आशा व निराशा के बीच गुजरेगा। आर्थिक परेशानी रहेगी, फालतू खर्च होगा और बजट बिगड़ेगा। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। दूसरों से अपेक्षा न करें। वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग करें। समय पर काम नहीं होने से तनाव रहेगा।

इसे जरूर पढ़ें: जानें करियर के लिहाज से किस राशि के लिए अच्‍छा है यह महीना

weekly horoscope ridhi bahl inside

वृष राशि

यह हफ्ता वृष राशि के लोगों के लिए काफी अच्‍छा रहेगा। बकाया वसूली समय पर होगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी। व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। निवेश शुभ रहेगा। भाग्य अनुकूल है। समय का लाभ लें। चूक न करें। (वैवाहिक संबंध मजबूत बनाने के टिप्‍स

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों की धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी। सामाजिक सेवाकार्य करने के लिए प्रेरणा मिलेगी। मान-सम्मान मिलेगा। धन प्राप्ति सु्गम होगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आर्थिक उन्नति व कार्यप्रणाली सुधारने के लिए नई योजना बनेगी। तत्काल लाभ नहीं होगा। दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं, सावधान रहें।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए यह हफ्ता मिला-जुला रहेगा। तंत्र-मंत्र में रुचि जागृत होगी। किसी जानकार व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। कोर्ट व कचहरी के कामों में गति आएगी। व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। सावधानी बरतना जरूरी है। व्यापारी वर्ग लाभ की वृद्धि का आनंद ले सकता है। धन प्राप्ति सुगम होगी।

weekly horoscope ridhi bahl inside

सिंह राशि

पुराना रोग परेशानी का कारण रहेगा। सेहत पर विशेष ध्यान दें। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें। दुष्टजनों से दूरी बनाए रखें। समय नेष्ट है। वाणी पर नियंत्रण रखना बेहद जरूरी है। कारोबारी लाभ में वृद्धि होगी। आय बनी रहेगी। निवेश में जल्दबाजी न करें।

कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों के लिए यह हफ्ता काफी अच्‍छा रहेगा। कोर्ट-कचहरी व सरकारी कार्यालयों में रुके कामों में अनुकूलता रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। दांपत्य जीवन में आनंद बना रहेगा। मातहतों का सहयोग मिलेगा। किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें। निवेश शुभ रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में गति बनी रहेगी। चूक न करें।

तुला राशि

भूमि व भवन की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी। कारोबारी बड़ा लाभ हो सकता है। परीक्षा व इंटरव्‍यू आदि में सफलता मिलेगी। नौकरी में उच्चाधिकारियों की प्रसन्नता प्राप्त होगी। प्रशंसा मिलेगी। धनार्जन होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। जल्दबाजी व अति उत्साह में कोई काम न करें।

weekly horoscope ridhi bahl inside

वृश्चिक राशि

किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद मिलेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। विद्यार्थी वर्ग अपने क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेगा। किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होगी।

धनु राशि

कोई दुख भरा समाचार मिल सकता है। नौकरी में कार्यभार रहेगा। विवाद से दूर रहें। पुरानी बीमारी परेशानी का कारण बन सकती है। कारोबार में फायदा होगा। मन में संवेदनशीलता बनी रहेगी। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। बेवजह तनाव व चिंता में रहेंगे। मामूली बात पर विवाद हो सकता है। इसलिए इस हफ्ते थोड़ा सावधान रहें।

Recommended Video

मकर राशि

प्रयास सफल रहेंगे। काफी समय से लंबित कार्य पूर्ण होने के योग हैं। पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा किसी वरिष्ठ व्यक्ति से प्राप्त होगी। आय में वृद्धि होगी। निवेश शुभ फल देगा।

weekly horoscope ridhi bahl inside

कुंभ राशि

नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति पर व्यय होगा। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। निवेश शुभ फल देगा। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें। किसी भी तरह की चूक से बचें। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे।

इसे जरूर पढ़ें: राशि के अनुसार जानें प्रोफेशन, शिक्षा,स्वास्थ्य और प्रेम के लिहाज से कैसा होगा यह सप्‍ताह

मीन राशि

पुराने संगी-साथी तथा रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। बुद्धि का प्रयोग लाभ में वृद्धि तथा समस्या में कमी करेगा। व्यापार ठीक चलेगा। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। किसी लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। (धन लाभ से जुड़े वास्‍तु टिप्‍स

इस तरह से आप भी अपने बारे में पहले से जानकर खुद को सचेत रख सकती हैं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।  

Image Credit: Freepik.com