क्या कोई जरूरी या निजी काम आपको चिंतित कर रहा है? क्या आपके रिलेशनशीप में कोई समस्‍या आ रही हैं? अब झल्लाहट नहीं! हमारी टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा इस सप्ताह के दौरान आपका मार्गदर्शन करने के लिए राशि के अनुसार भविष्‍यफल बता रही हैं। जी हां, इस आर्टिकल के माध्‍यम से एक्‍सपर्ट से अपने आने वाले सप्ताह के बारे में जानकारी प्राप्त करें और हमारे साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणियों का इस्‍तेमाल करके अपनी महत्वपूर्ण घटनाओं की योजना बनाएं। अधिक जानने के लिए पढ़े।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों की मदद के लिए इस सप्ताह कोई उनके पास आएगा। अगर आप मदद को स्वीकार करते हैं तो आप अपने करियर में काफी ऊंचाईयां हासिल कर पाएंगे। हो सकता है कि आप इस अवसर पर सकारात्मक प्रतिक्रिया न दें, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि आप इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लें।

weekly horoscope th to th oct

वृषभ राशि

अपने निजी जीवन में वृषभ राशि के लोग अपने करीबी लोगों के साथ सप्ताह का जश्न मनाते नजर आएंगे। जबकि, प्रोफेशनली, आप तनावग्रस्त महसूसकरेंगे और सुनिश्चित नहीं होंगे कि क्या कार्रवाई करनी है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले इस सप्ताह अधिकतर कार्य करते हुए थके रहेंगे और परिणाम का इंतजार करेंगे। कुछ अतिरिक्त प्रयास करने के लिए सप्ताह के दौरान उनके पास पर्याप्त सहनशक्ति या ऊर्जा नहीं होगी।

इसे जरूर पढ़ें:ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें आपके लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों को कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आपको पुरस्कृत किया जाएगा और आपको एक उच्च पद सौंपा जाएगा। आप अपने व्यक्तिगत और अपने प्रोफेशनल जीवन के बीच स्वस्थ संतुलन को सफलतापूर्वक बनाए रखने में सक्षम होंगे।

सिंह राशि

इस सप्ताह आप अपने निजी जीवन में बहुत सारी भावनाओं का निवेश करते हुए पाएंगे। अपने करियर में आप एक ऐसा निर्णय लेंगे जिसका फलदायी परिणाम होगा और विकास की गारंटी भी होगी।

weekly horoscope kanya

कन्या राशि

आप इस सप्ताह कुछ वित्तीय निवेश करेंगे जिससे आपको अच्छा रिटर्न मिलेगा। निजी तौर पर, आप अपने आस-पास के लोगों को केवल उनके जीवन में अपनी बात सुनने के लिए देखने में व्यस्त रहेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। समस्याएं आपके प्रोफेशनल और व्यक्तिगत दोनों जीवन को प्रभावित करेंगी। लेकिन, आपको स्थिति हाथ से निकल जाने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप इससे बाहर निकलने का रास्ता खोज लेंगे।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह वृश्चिक राशि के लोग अपनी उन सभी समस्याओं का अंत कर देंगे जो उनके व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन में अशांति पैदा कर रही हैं। यह सप्ताह आपके लिए बहुत जरूरी नई शुरुआत लेकर आएगा।

धनु राशि

आप इस सप्ताह अपने करीबी लोगों के साथ पार्टी का आनंद उठाएंगे। प्रोफेशनली, यदि आप चीजों को करना चाहते हैं तो आपको थोड़ा धैर्य बनाए रखना होगा।

weekly horoscope dhanu

मकर राशि

इस सप्ताह के दौरान संभावना है कि कोई आपके पास रोमांटिक रिश्ते का प्रस्ताव लेकर आ सकता है। लेकिन, इस बात की संभावना है कि आप अपने पिछले बुरे अनुभवों के कारण प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करेंगे।

इसे जरूर पढ़ें:अक्‍टूबर का महीना आपके लिए कैसा रहेगा? टैरो एक्‍सपर्ट से जानें

कुंभ राशि

इस सप्ताह आपका प्रोफेशनल जीवन चीजों को पूरा करने के लिए आपसे बहुत प्रयास की मांग करेगा। जबकि निजी जीवन में आप अपने क्षेत्र में रहेंगे और ज्यादा सक्रिय नहीं रहेंगे। आप अपने जीवन में अन्य लोगों का मनोरंजन करने के लिए इच्छुक नहीं होंगे।

मीन राशि

अगर आप चाहते हैं कि इस सप्ताह दूसरे आपकी मदद करें तो आपको पहल करनी होगी और पहले जरूरतमंदों की मदद करनी होगी। मीन राशि वालों को दूसरों से सहायता प्राप्त करने के लिए आपको विश्वास बनाने की आवश्यकता है।

हमारी टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा द्वारा और अधिक टैरो कार्ड भविष्यवाणियों के लिए HerZindagi के साथ जुड़ी रहें।