• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

पति को दूसरी औरत के साथ देख महिला ने की चप्पल से पिटाई, जानिए वायरल वीडियो का सच

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्यों। 
author-profile
Published -22 Sep 2022, 16:26 ISTUpdated -22 Sep 2022, 16:54 IST
Next
Article
wife thrashes husband and another lady

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन आज हम आपको एक अजब-गजब वीडियो के बारे में बताने वाले हैं। इस वायरल वीडियो में पति-पत्नी के बीच जो भी हो रहा है उसे देख लोग हैरान हो रहे हैं।

दरअसल पति-पत्नी के बीच लड़ाई होना बड़ी बात नहीं है। हर घर में छोटी-मोटी बात होती रहती है, पर वायरल वीडियो में एक अलग नजारा देखने को मिल रहा है। महिला अपने पति और उसके साथ खड़ी महिला को चप्पल से पीटती नजर आ रही है। 

आप भी देखिए वायरल वीडियो 

  • इस 1 मिनट 11 सेकंड के वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। वीडियो में शुरुआत से लेकर अंत तक महिला अपने पति को मारती नजर आ रही है। यह वीडियो आगरा के एक होटल का है। दरअसल इस महिला ने अपने पति को किसी और औरत के साथ एक होटल में पकड़ा है। महिला अपने पति को किसी और के साथ देख इतने गुस्से में आ गई कि उसने चप्पल से मारना शुरू कर दिया। 
  • वीडियो में पति माफी मांगता नजर आ रहा है लेकिन महिला साफ कर कह देती है कि कोई माफी नहीं है। इतना ही नहीं घटना स्थल पर दोनों की बेटी भी मौजूद है। वह वीडियो में अपने पिता से सवाल पूछती नजर आ रही है कि क्या उसके पिता एक बाप हैं। 

अवैध संबंध है कारण

किसी भी इंसान के लिए यह बाद पचाना बहुत मुश्किल है कि उसके पार्टनर का किसी और के साथ संबंध है। यही कारण है कि महिला को जैसे ही अपने पति के अवैध संबंध के बारे में पता चला वो मौके पर पहुंच गई। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौके पर मौजूद उनकी लड़की 16 साल की है जो अपने पिता की हरकत से बहुत नाराज हुई है।  

घंटों चलता रहा ड्रामा 

वीडियो तो सिर्फ 1 मिनट की रिकॉर्ड की गई है। जबकि यह लड़ाई-झगड़ा घंटों तक चलता रहा था। बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स एक नर्सिंग होम में काम करता है। 

इसे भी पढ़ेंः दुल्हन पर जा गिरा दूल्हे का दोस्त, जानिए फिर आगे क्या हुआ

यूजर्स ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। कोई आदमी का परिचय जानना चाहता है तो कोई घोर कलयुग लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा "झाड़ू की चप्पल से पिटाई, क्या नजारा है। " वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस वीडियो को शेयर ना करने की सलाह दी है। 

आपको इस वायरल वीडियो के बारे में क्या कहना है? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Twitter 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।