प्यार एक ऐसा शब्द है, जो भावनाओं से भरा होता है। हर कोई किसी से अपनी खुशी और दुख शेयर करना चाहता है। और कहते हैं कि प्‍यार की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसा ही कुछ इस ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में नजर आ रहा है, जिसमें प्‍यार भरे रिश्‍ते को खूबसूरती से कैद किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला हॉस्पिटल से वापस लौटे पति का नाच कर स्वागत कर रही है। जिससे पता चलता है कि शादी के 46 साल बाद भी दोनों के मन में एक दूसरे के लिए कितना प्‍यार है। इस मौके पर इस वीडियो को देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। 

जहां एक ओर कोरोनोवायरस के कहर से पूरा देश डरा हुआ है, अब तक लगभग सभी देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत के कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, सिनेमा घर, जिम स्वीमिंग पूल जैसे चीजों को बंद कर दिया गया है। सेलेब्‍स ने भी खुद को घरों में बंद कर लिया है ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सकें। जहां कोरोनो वायरस को लेकर लोग बुरी तरह से डरे हुए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर पति के हॉस्पिटल से घर वापस आने पर स्‍वागत के लिए महिला ने एक जबरदस्‍त डांस किया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर भी हुईं कोरोना वायरस की शिकार, लंदन से आने के बाद की थी ये गलती

इस वीडियो में 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'जख्म' के गाने 'गली में आज चांद निकला' पर राजकल दीवान डांस करते हुए नजर आ रही हैं। राजकमल के पति, रिटायर्ड विंग कमांडर अवनीश दीवान वीडियो में अपनी पत्नी को डांस करते हुए देख रहे हैं। वह बेड पर बैठे-बैठे ही पत्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

राजकमल दीवान ने एक मीडिया हाउस को बताया कि ''उनके पति को 10 दिनों के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और जब वह घर वापस आए, तो वह अपनी खुशी को रोक नहीं पाई। उन्‍होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए डांस किया। उनके इसक वीडियो ने अब कई दिल खुशियों से भर दिए हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''इंटरनेट पर आज मैंने सबसे क्यूट चीज देखी। आंटी के पति पिछले 2 हफ्तों से आईसीयू में थे और आज ही घर लौटे हैं और आंटी ने इस तरह से उनका स्वागत किया''। 

एक ओर जहां किसी ने लिखा कि कपल जिंदगी जीना जानता है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग केवल वीडियो देखकर खुश हैं। वहीं कुछ अन्य लोगों ने लिखा, यह प्यार की खूबसूरती है। 

Recommended Video

एक यूजर ने लिखा, ''प्यार की उम्र नहीं होती''। वहीं एक अन्य ने लिखा, ''इस भावना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता''। वहीं तीसरे ने लिखा, ''एक बुजुर्ग कपल एक दूसरे से प्यार में है, इससे ज्यादा अच्छा और कुछ नहीं हो सकता है''। 

इसे जरूर पढ़ें: Coronavirus की वजह से घर में quarantine हैं सोनम कपूर, सास से कुछ ऐसे कर रही हैं बात

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 1.2 लाख से अधिक बार देखा गया है। इसने 6,600 से ज्यादा लाइक्स और 1,700 रीट्वीट के करीब भी पहुंचाया है। मूल गीत में अभिनय करने वाली एक्‍ट्रेस पूजा भट्ट ने भी वीडियो को रीट्वीट किया। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, "मेरा दिन बना दिया! मेरे बहुत सारा प्‍यार और मैं तेज रिकवरी की कामना करती हूं।'' 

 

ट्वीट के अनुसार बताया जा रहा है कि इनकी शादी को 46 साल हो चुके हैं। अविनाश दीवान एक सेवानिवृत्त आईएएफ अधिकारी हैं और राजकमल दीवान 30 वर्षों तक शिक्षा क्षेत्र में काम करने के बाद एक होम शेफ के रूप में अपना बिजनेस शुरू किया। फिलहाल उस किस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।