• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Viral Video: दूल्हे ने शादी में दुल्हन की बहन को पहनाई वरमाला, जानें आगे क्या हुआ

शादी में दूल्हा अगर दुल्हन की जगह अपनी बहन को वरमाला पहना दें तो क्या होगा? आइए इस आर्टिकल में जानते हैं। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -30 Jun 2022, 14:20 ISTUpdated -30 Jun 2022, 17:56 IST
Next
Article
bride & groom viral video

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के कई वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दूल्हा बिल्कुल नशे में नजर आ रहा है। ऐसे में वह वरमाला के समय दुल्हन के बजाए उसकी बहन को वरमाला पहना देता है। नशे में धुत दूल्हे की इस हरकत के बाद उसे ऐसा करारा जवाब मिलता है जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। आइए जानते हैं, दूल्हे की इस हरकत के बाद उसके साथ क्या हुआ। 

आखिर मामला है क्या?

वायरल हो रही वीडियो में एक शख्स दूल्हे को सीधा खड़ा करने की कोशिश कर रहा होता है। दूल्हा नशे में इतना धुत होता है कि उसके खुद का शरीर उसके काबू में नहीं होता। इसके बाद दुल्हन तो दूल्हे को आराम से वरमाला पहना देती है लेकिन दूल्हा खड़ा रहता है। सभी परिवार वाले इंतजार कर रहे होते हैं कि आगे बढ़कर दूल्हा कब वरमाला पहनाएगा लेकिन वह नशे में धुत होता है। 

इसे भी पढ़ेंः Viral News: केरल की लड़की ने भाई को मनाने के लिए लिखा ये स्पेशल खत

दूसरा शख्स करता है दूल्हे की मदद 

Drunk Groom Viral Video

नशे में धुत दूल्हे के हालात को देखते हुए एक दूसरा शख्स उसकी मदद करता है। इसके बाद दूल्हा वरमाला तो पहना देता है लेकिन दुल्हन को नहीं उसकी बहन को। इस हरकत के बाद दुल्हन के साथ-साथ उसकी बहन को भी इतना गुस्सा आता है कि वो अपने जीजू को तमाचा जड़ देती है। इसके बाद भी दुल्हन की बहन का गुस्सा थमता नहीं है जिसे देखते हुए दुल्हन खुद उसे संभालती है। 

इसे भी पढ़ेंः 6 साल के बच्चे का वायरल टाइम टेबल एग्रीमेंट देखकर आप भी कहेंगे ‘पेरेंट्स हों तो ऐसे’

जानिए यूजर्स के रिएक्शन

यह वीडियो विक्की नाम के किसी यूजर ने पोस्ट की है। दूल्हे का ऐसा करने के पीछे तरह-तरह के कारण बताए जा रहे हैं। वहीं यूजर्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं यह वीडियो अपनी मम्मी को जरूर दिखाऊंगा तो वहीं दूसरे यूजर ने तंज कस्ते हुए कहा, ब्यूटीफुल मोमेंट्स एंड ब्यूटीफुल मेमोरीज। वहीं एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सवाल पूछते हुए लिखा कि लोग अपनी ही शादी में ड्रिंक क्यों कर लेते हैं? 

आपको यह अजब-गजब खबर कैसी लगी? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Picture Credit: NTV Telugu/Grab

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।