प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती और लता मंगेशकर जैसी आवाज वाली इस महिला ने इस बात को सच कर दिखाया है। इस महिला का नाम है रानू मंडल और अपनी मधुर आवाज के चलते यह पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रही हैं। पिछली बार हमने आपको बताया था कि रानू किस तरह स्टेशन पर लोगों को लता मंगेशकर की आवाज में गाने सुनाती हैं और इनकी आवाज सुनकर हर कोई वाह-वाह कह उठता है। अब इस महिला का मेकओवर हो गया है और इनकी पूरी तरह से कायापलट हो गई है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे इनका लुक पूरी तरह से बदल गया है। 

viral singer make over inside

लता का गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों' को रानू ने इतनी मधुर आवाज में गाया कि लोग इनके फैन बनते चले गए और यही वजह थी कि इनका वीडियो पोस्ट होने के बाद यह तेजी से वायरल होने लगा। रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर काम करती है। लता मंगेशकर के गाए गान जब लोग इनके मुंह से सुनते हैं तो हैरान रह जाते हैं कि कैसे यह इतना सुरीला गा लेती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: लता मंगेशकर की तरह सुरीले गीत गाने वाली इस महिला के वीडियो हुए वायरल, आप भी सुनिए

 

देश की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाना अपने आप में बहुत बड़ी बात है क्योंकि लता देश की ऐसी दिग्गज गायिका रही हैं, जिन्होंने दशकों तक अपनी आवाज से देशवासियों का मनोरंजन किया है। उनके देशभक्ति से लेकर धार्मिक, फिल्मों में रोमांटिक और इमोशनल कर देने वाले, हर तरह के गाने आज भी लोग बड़े चाव से सुनना पसंद करते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फेसबुक पर रानू का गाना एक प्यार का नगमा है का वीडियो 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। इस वीडियो को  'BarpetaTown The place of peace' की तरफ से शेयर किया गया था। 

इसके बाद इसी पेज पर यह खबर शेयर की गई कि रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद उनका मेकओवर हो गया है। खबर ये भी है कि रानू की दिल छू लेने वाली आवाज सुनने के बाद बहुत से सिंगिंग और टैलेंट हंट शोज से उन्हें गाने का ऑफर मिला है। 

इसे जरूर पढ़ें: कानूनी पढ़ाई कर रहे पिता और बेटी की यह जोड़ी हो रही है वायरल, जानें क्यों

viral singer haircut inside

आप देख सकते हैं कि अपने मेकओवर के बाद रानू मंडल और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। लोगों से मिले सम्मान और तारीफ की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। जब रानू के मेकओवर की पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तो इस पर 1000 से ज्यादा लाइक्स मिले और कमेंट्स भी कई सौ की संख्या में हैं। 

viral singer famous for melodious voice inside

सूत्रों के अनुसार रानू के पति की मौत हो चुकी है और वह गाना गाकर अपना गुजारा चलाती हैं। रानू के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स मान रहे हैं कि देश को एक नई प्रतिभावान गायिका मिल गई है। दिलचस्प बात ये है कि रानू सिर्फ सिर्फ लता मंगेशकर ही नहीं, बल्कि दूसरी चर्चित गायिकाओं के गीत भी बहुत मधुर आवाज में गाती हैं।