लॉक डाउन के दौरान जब बच्चे घर पर ही थे ऐसे में जब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई थी तब बच्चों के हेयर कट करवाने की प्रक्रिया भी शुरू की गयी थी। ऐसी ही प्रक्रिया में एक छोटे बच्चे के हेयर कट का वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बन गया था। बच्चे का नाम है अनुश्रुत और उसका एक और क्यूट हेयर कट वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

anushrut hair cut

पहले वायरल हुए वीडियो में, अनुश्रुत के जैसे ही बाल काटने की प्रक्रिया शुरू होती है बच्चा गुस्से में बहुत क्यूट रिएक्शन देता है। वीडियो जैसे ही वायरल हुआ था लोग ये जानना चाहते थे कि ये बच्चा कौन है। नागपुर का यह छोटा लड़का अनुश्रुत, अपने मनमोहक रिएक्शन की वजह से इंटरनेट पर हर तरह से वायरल हुआ । उसके पिता ने पिछले साल नवंबर में उसके बाल कटवाने का  पहला वीडियो अपलोड किया था। 

अनुश्रुत नाम का एक छोटा सा बच्चा रातों रात सनसनी बन गया, उसके एक वीडियो की बदौलत उसके बाल कट गए। उनके पिता ने अनूप पेटकर नाम से वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था जो तुरंत वायरल हो गया था।

cute baby hair cut

अनुश्रुत का एक नया वीडियो ट्विटर पर एक और हेयर कट के साथ वापस आ गया है। इस वीडियो में भी बच्चा हेयर कट करवाना पसंद नहीं कर रहा है। अनुश्रुत के पिता ने 22 जनवरी को उसके हेयर कट पार्ट 2 का नया वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया। इस वीडियो में अनुश्रुत के बाल ट्रिम किए जा रहे हैं। उसके चेहरे के रिएक्शंस बहुत ही क्यूट हैं और इस बार भी उसे हेयर कट पसंद नहीं आ रहा है। इस वीडियो में बच्चे से जब हेयर ड्रेसर पूछता है कि उसे हेयर कट करवाना कैसा लग रहा है तब वो बहुत क्यूट तरीके से बोल रहा है गन्दा। इस वीडियो में बच्चे के पिता ने ट्विटर पर हैडलाइन देते हुए लिखा है "My baby Anushrut Haircut is Back - 2.1"

वीडियो में बच्चा हेयर ड्रेसर से ये भी कहता नज़र आ रहा है कि ज्यादा बाल मत काटो नहीं तो टकला हो जाऊँगा। बच्चे के हेयर कट के दौरान सारे क्यूट रिएक्शंस को उसके पिता ने कैमरे में कैप्चर किया है और ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप बच्चे की मासूमियत पर हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। आप भी देखिये बच्चे का क्यूट वीडियो। 

अनुश्रुत के इस वीडियो को ट्विटर में बहुत सारे लाइक्स मिले हैं और लोगों ने उसके क्यूट रिएक्शन पर बहुत से कमैंट्स भी किए हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: twitter