सोशल मीडिया इतनी गजब की चीज है कि यहां कुछ वायरल होते देर नहीं लगती है। कुछ न कुछ नया हमें देखने को मिलता रहता है। अभी दो महीने पहले यानी अगस्त में एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पति से बर्थडे सेलिब्रेशन की डिमांड कर रही थी। उसने एक मजेदार और काफी रिलेटेड पोस्ट में रैंट किया था कि कैसे उनका पार्टनर उनके बर्थडे पर कोई एफर्ट्स नहीं डालता है।

उन्होंने अपने पति को यह वॉर्निंग तक दे डाली थी कि अगर इस बार उन्होंने कुछ अच्छा प्लान नहीं किया होगा, तो वह बर्थडे का केक भी नहीं काटेंगी और केक उल्टा पति के मुंह पर मारेंगी। यह वीडियो जब वायरल हुआ था तो काफी लोगों ने इसे पसंद किया था।

अब एक और वीडियो वायरल हुई है, जिसमें लड़की को बहुत ही प्यारा सरप्राइज मिल चुका है। यह वीडियो बर्थडे गर्ल हरप्रीत सुदान ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसमें उनके पति उन्हें काफी जबरदस्त सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं। कैसा बना हरप्रीत का बर्थडे आइए जानें।

रैंट के बाद आखिरकार मिल गया बर्थडे सरप्राइज

crying girl viral vide

एक वीडियो हरप्रीत सुदान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल @harpreetsquare13 में शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि वह अपने कमरे के लिए सीढ़ियों से ऊपर आ रही हैं और उनके साथ उनके पति और रिलेटिव हैं। वह एक बच्चे के साथ मस्ती करते हुए कमरे के पास आती हैं और तभी खुशी से कमरे में अंदर जाती हैं। उनके पति कमरे के लाइट ऑन करके उन्हें सरप्राइज देते हैं। हरप्रीत यह सब देखकर बहुत खुश होती हैं और अपने पति के गले लगती हैं। हालांकि उनके पति का सरप्राइज खत्म नहीं हुआ।

इसके बाद उन्होंने अपने हाथ पर अपनी वाइफ का बना टैटू भी दिखाया, जिसके बाद हरप्रीत और खुश हो जाती हैं और उनके गले लगती हैं। सेलिब्रेशन में हरप्रीत ने इसके बाद खुशी-खुशी अपने पति के साथ केक भी काटा। उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की छोटी-छोटी रील वीडियो शेयर की हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

इसे भी पढ़ें :पेट्रियाकल रूढ़ियों को तोड़ अपनी बीवी के पैर छू रहे एक दूल्हे का वीडियो हुआ वायरल

अगस्त में डाला था रैंट वीडियो

आपको बता दें कि अगस्त में हरप्रीत की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने पति के आगे रोती हुई दिखाई दे रही थीं। वह इस बात की शिकायत कर रही थीं कि हरप्रीत के पति उनके बर्थडे के लिए कुछ खास तैयारी नहीं करते हैं। उन्होंने बड़े ही फनी तरीके अपनी भड़ास निकाली थी और पति से अपना बर्थडे अच्छे से बनाने के लिए कहा था।

वीडियो में उनके हसबैंड कहते दिख रहे हैं कि वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं। मगर वह उन्हें साफ शब्दों में कहती नजर आ रही हैं कि अगर इस बार उन्होंने उनका बर्थडे अच्छे से नहीं बनाया तो वह केक नहीं काटेंगी। इस पर उनके पति जवाब देते हैं कि अभी उनके बर्थडे पर डेढ़ महीना है, वह तब तक कुछ सोच लेंगे।

इसे भी पढ़ें :किसी ने एक-दूसरे पर मारी वरमाला, तो किसी का शादी का सेहरा हुआ वायरल, देखें मजेदार वेडिंग ब्लूपर्स

इसी तरह बीते कुछ समय में कई सारे रैंट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इसी साल जब माहौल ठीक होने लगे और ऑफिस खुलने लगे तो कई लोगों को यह एक बड़ा टास्क लगा। इस पर एक इंस्टाग्राम यूजर हरजस सेठी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जो इस सिचुएशन पर काफी रिलेटेबल भी था। इसी तरह साल 2019 में एक छोटी बच्ची ने स्कूल सिस्टम को लेकर रैंट किया था। आइए इन मजेदार भड़ास पर भी एक नजर डालें। (अपनी शादी में गोलगप्पे का ताज पहने एक दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल)

ऑफिस बुलाने पर किया गया था रैंट

हरजस सेठी जिनका इंस्टाग्राम हैंडल का नाम वेली जनानी है, ने एक मजेदार रैंट वीडियो शेयर किया था। उन्होंने अपने एचआर से सवाल किया था कि वह क्यों ऑफिस बुला रहे हैं। अपनी वीडियो में उन्होंने कहा था,  मेरी रूह कांप रही है " वह क्लिप में कहती है। "मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि वे ऐसा क्यों करना चाहते हैं। हर कोई खुश है, आपका रेवेन्यू बढ़ रहा है, आप ट्रांसपोर्ट कॉस्ट और अन्य सुविधाओं की बचत कर रहे हैं। वह आगे कहती हैं कि उन्होंने अपने पजामे में रहना सीख लिया है और वह अपनी जीन्स पैक कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा, 'हो पाएगा'। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Harjas Sethi (@vellijanani)

बच्चे ने किया एजुकेशन सिस्टम पर सवाल

शिक्षा प्रणाली के खिलाफ एक छोटी सी स्कूली बच्ची ने लंबी-चौड़ी बात बोली है। वायरल हो चुके इस वीडियो में बच्ची ने सुबह 6 बजे उठने से लेकर तैयार होने तक और भी बहुत कुछ के बारे में शिकायत की थी। इस वीडियो को पुलिस अधिकारी अरुण बोथरा ने ट्विटर पर शेयर किया था, जिन्होंने लिखा था, 'जिस व्यक्ति ने इस दुनिया में स्कूल शुरू किया है वह गंभीर खतरे में है। यह लड़की उसे ढूंढ रही है।' वीडियो में, बच्ची ने गुजराती में बात करते हुए, यह कहती है कि उसे एक महीने के लिए "छुटकारा" या अपने स्कूल से आजादी चाहिए। बेहद नाराज दिख बच्ची सभी क्लासेस के बारे में शिकायत करती है कि स्कूली बच्चों को बैठने के लिए मजबूर किया जाता है। (Viral Video: कूड़ा उठाने वाली एक गरीब महिला ने बोली फर्राटेदार अंग्रेजी)

ऐसे कितने मजेदार वीडियोज आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिलेंगे। ऐसे कुछ रैंट वीडियोज आपने भी देखें हैं, तो हमें जरूर बताएं और इसे लाइक और शेयर करें। इस तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी।

Image Credit: instagram@harpreetsquare, @velljanani & twitter@arunbothara