बिग बॉस 14 से ऐसी खबर आ रही है कि विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं। इस बार इसके पीछे अर्शी खान नहीं बल्कि उनकी बिगड़ती सेहत है। बता दें कि बिग बॉस के घर में विकास काफी परेशान नजर आ रहे थे, उनकी सेहत लगाातार बिगड़ती जा रही थी। हाल ही में जारी प्रोमो वीडियो में देखा गया है कि विकास तबीयत खराब होने की वजह से रोते नजर आए, जिसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट से उनका सामान स्टोर रूम में रखने के लिए कहते हैं।

वहीं बिग बॉस के घर में विकास की ऐसी हालत देख राखी सावंत और अर्शी खान रोती नजर आईं। अर्शी कहती हैं कि मुझे नहीं पता था कि उसकी तबीयत इतनी खराब है, वहीं राखी कहती हैं कि भगवान वह ठीक हो जाए। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट ने अचानक तबीयत खराब होने की वजह से शो छोड़ा हो। इससे पहले भी कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने अपनी बिगड़ती तबीयत की वजह से बीच में ही शो छोड़ दिया था। आज हम इस आर्टिकल में बताएंगे कि उन सभी कंटेस्टेंट के बारे में....

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

  • देवोलीना भट्टाचार्जी

devoleena bhattacharjee

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 में नजर आईं थी। रश्मी देसाई के साथ उनकी दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई थी। माना जा रहा था कि एक्ट्रेस टॉप 5 में नजर आ सकती हैं, लेकिन अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। दरअसल एक टास्क के दौरान देवोलीना को कमर में गंभीर चोट आ गई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। इस वजह से देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था। हालांकि माना जा रहा था कि दोबारा उनकी एंट्री हो सकती है, लेकिन सेहत में सुधार न होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया।

  • मनु पंजाबी

manu punjabi

बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता के अलावा मनु पंजाबी की भी एंट्री हुई थी, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने शो बीच में छोड़ दिया। खबरों की माने तो उन्हें बिग बॉस के घर में पैंक्रियाटिक अटैक आया था, जिसकी वजह से उन्हें तेज दर्द का सामना करना पड़ा। शुरुआत में उन्हें डॉक्टर को दिखाया गया लेकिन सेहत में कोई सुधार नहीं आने की वजह से वह वापस अपने घर जयपुर लौट गए।

  • सिद्धार्थ शुक्ला

sidharth shukla bb

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को भी अचानक शो छोड़ना पड़ा था। हालांकि बाद में उनकी शो में दोबारा एंट्री हुई थी। दरअसल सिद्धार्थ को टायफाइड हो गया था, जिसकी वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ती चली गई। और इसी वजह से उन्हें शो से बाहर ले जाया गया था। बाद में उन्हें सीक्रेट रूम में शिफ्ट किया गया, जहां वह बाकी कंटेस्टेंट को गेम खेलते देख रहे थे। 

  • पारस छाबड़ा

Paras Chhabra

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को एक टास्क के दौरान उंगली में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए शो के बीच में ही बाहर भेजना पड़ा। सर्जरी के बाद उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीक्रेट रूम में शिफ्ट किया गया। यहां दोनों बाकी कंटेस्टेंट के गेम को देखते नजर आए। इस दौरान वह गेम में अलग-अलग तरीके से हिस्सा लेते भी दिखाई दिए।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत के पीछ पड़े घरवाले और मास्‍टर माइंड विकास गुप्‍ता फिर हुए बिग बॉस से आउट, जानें कारण

  • कंवलजीत सिंह

Kanwaljit Singh Bigg Boss

बिग बॉस 9 में डिजाइनर कवलजीत सिंह की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, लेकिन खराब सेहत की वजह से उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने बताया कि था कि वह डायबिटीज के मरीज हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। हालांकि उन्होंने शो में गेम को अपने तरीके से खेला और सभी काम अच्छी तरीके से किए थे, लेकिन शो से बाहर होने के पीछे खराब सेहत को बताया जाता है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत को टॉप-5 में पहुंचा सकती हैं उनकी ये 3 खूबियां

Recommended Video

  • जेड गुडी

jade goody

इंग्लिश वर्जन बिग ब्रदर में नजर आ चुकीं जेडी गुडी काफी विवादों में रही थीं। इस शो में उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी नजर आईं थी। शो में उन्होंने शिल्पा पर नस्लभेद को लेकर कमेंट किया था, जिसकी वजह से वह काफी विवादों में रही थी। बाद में दोनों के बीच सबकुछ सामान्य हो गया था। बिग ब्रदर के अलावा जेड गुडी बिग बॉस 2 में भी नजर आईं थीं। शो के बीच में उन्हें पता चल गया था कि उन्हें कैंसर है, ऐसे में इलाज के लिए उन्होंने शो बीच में ही छोड़ दिया। हालांकि जेड अब इस दुनिया में नहीं है, क्योंकि उन्हें इस बीमारी से नहीं बचाया जा सका।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें, और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।