कोरोना इन्फेक्शन से प्रभावित होने वालों की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। फिल्म और टीवी सेलेब्रिटीज भी इससे अछूते नहीं हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मम्मी, जो दिल्ली में रहती हैं, को कोरोना हो गया और अब टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से अदिति सेल्फ क्वारेंटाइन में हैं। 

additi gupta amrapali gupta sister

अदिति गुप्ता ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा है कि जब उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया तब उनमें इसके लक्षण नजर नहीं आ रहे थे। लेकिन जब उनकी सूंघने की शक्ति चली गई, तभी उन्होंने इसका टेस्ट कराया था। पॉजिटिव डिटेक्ट होने के बाद से अदिति क्वारंटाइन में हैं और इस बात को 7-8 दिन हो चुके हैं।  

इसे जरूर पढ़ें: कोविड 19: घर पर सैलून जैसे बाल कैसे काटें? जानें किन चीजों की पड़ेगी जरूरत

परिवार कर रहा है देखभाल

अदिति ने कहा है कि उनका इलाज जारी है और उनकी स्थिति में सुधार आ रहा है। उन्होंने कहा, 'मेरा परिवार, मेरे पति और दोस्त, सभी मेरा साथ दे रहे हैं। वे सभी मेरा हालचाल पूछते रहते हैं। अब मेरी सूंघने की क्षमता कुछ हद तक बेहतर हुई है। अभी मैं 10 दिन के लिए क्वांरटाइन में और रहूंगी। मैं खानपान पर ध्यान दे रही हूं और दवाएं भी ले रही हूं। मैं पैनिक नहीं करना चाहती, लेकिन यह स्थिति आसान नहीं है। शुरुआत में मैं थोड़ी परेशान थी, लेकिन सही इलाज और पॉजिटिव अप्रोच से अब मेरी स्थिति बेहतर है।' 

Recommended Video

additi gupta corona positive

अदिति गुप्ता ने साल 2008 में शुरू किया था करियर

अदिति टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उनकी बड़ी बहनें मेघा और आम्रपाली गुप्ता भी चर्चित एक्ट्रेसेस हैं। उन्होंने साल 2008 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। यह शो फिल्म 'परदेस' से इंस्पायर्ड था और इसमें वह संजना सिंघल के किरदार में नजर आई थीं। 5 महीने बाद वह 'इश्कबाज' में रागिनी स्पर्श मल्होत्रा के किरदार में नजर आई थीं।

इसे जरूर पढ़ें: 3D मास्क, फ्लोरल मास्क और डैनिम मास्क हैं फैशन में, जानें इनके बारे में

aditi gupta corona positive in quarantine

'काल भैरव रहस्य 2' में वह गौतम रोड के साथ जोड़ी में नजर आई थीं। इसके अलावा वह 'हिटलर दीदी', 'पुनर्विवाह', 'ये है आशिकी', 'कुबूल है' जैसे हिट शोज में भी अहम किरदारों में नजर आईं। अदिति ने पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों ही तरह की किरदार निभाए हैं और दोनों ही रूपों में महिलाओं ने उन्हें पसंद किया है। जल्द ही वह एक ड्रामा सीरीज 'अनुपमा' में नजर आने वाली हैं, जो स्टार प्लस पर 13 जुलाई से दिखाया जाएगा। इस शो में वह काव्या का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

हम उम्मीद करते हैं कि अदिति जल्दी पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएं और फिर से नॉर्मल लाइफ की तरफ लौट सकें। अगर आपको यह जानकारी अहम लगी तो इसे जरूर शेयर करें। अन्य वुमन इशुज पर अपडेट पाने के लिए विजिट करती रहें हरजिंदगी।